News Room

पुलिस अभिरक्षा में हुई युवक की सन्दिग्ध मौत, पढ़िये पूरी खबर

रुड़की। पुलिस अभिरक्षा में हुई युवक की मौत के मामले में रविवार को मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में शव का पंचनामा भरा गया गया। बताया गया है कि शव का पोस्टमार्टम ऋषिकेश एम्स अस्पताल में होगा। यहां पर डॉक्टरों का पैनल शव का पोस्टमार्टम करेगा।

बताते चलें कि कनखल थाने के युवक अखिलेश दीक्षित की कनखल थाना पुलिस अभिरक्षा में संदिग्ध हालत में मौत हो गई थी। युवक पर अपहरण का मुकदमा दर्ज था। कनखल पुलिस की टीम रात के समय चंडीगढ़ से युगल को लेकर लौट रही थी। इसी दौरान युवक की हालत बिगड़ गई थी।

कनखल पुलिस की अभिरक्षा में पुलिस टीम चंडीगढ़ से लापता युगल को लेकर वापस लौट रही थी। रास्ते में या घटना हुई। पुलिस ने शव सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। इस घटना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा रहा।

जानकारी के अनुसार, कुछ दिन पहले कनखल थाने से एक प्रेमी युगल फरार हुआ था। युवती के परिजनों ने कनखल थाने में युवक के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज करवाया था। तभी से पुलिस दोनों की तलाश कर रही थी। इस दौरान पुलिस को युगल की लोकशन चढ़िगढ़  में मिली थी। पुलिस ने लोकेशन के आधार पर शनिवार को युगल को पकड़ लिया। पुलिस दोनों को एक कार में लेकर आ रहे थे।

बताया गया है कि भगवानपुर के पास  युवक की अचानक तबियत बिगड़ गयी। उसे रुड़की के सिविल अस्पताल लाया गया , लेकिन यहां पर उसे मृत घोषित कर दिया गया। चर्चा रही कि पुलिस की पिटाई के चलते उसकी मौत हुई है। वहीं  युवक के जहरीले पदार्थ के सेवन की भी चर्चा है।

एसएसपी ने बताया कि मृतक का नाम अखिलेश निवासी कनखल है। मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं। जांच में जो भी सामने आएगा उसी के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही युवक की मौत की वजह पता चल सकेगी।

Leave a Reply