Breaking News Entertainment

हॉरर-कॉमेडी लक्ष्मी बम की शूटिंग के लिए अक्षय कुमार को करना पड़ा ये काम

मुंबई। अक्षय कुमार की आने वाली हॉरर-कॉमेडी लक्ष्मी बम साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। कियारा आडवाणी भी इस फिल्म में अहम भूमिका में नजर आएंगी। यह फिल्म राघव लॉरेंस द्वारा निर्देशित है। लक्ष्मी बम पहले 22 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी। लेकिन कोरोना वायरस महामारी के कारण अब यह फिल्म ओटीटी पर रिलीज होगी। आज शाम डिज्नी + हॉटस्टार के लाइव कार्यक्रम के दौरान अक्षय कुमार ने इसकी आधिकारिक घोषणा करते हुए, फिल्म के दो पोस्टर शेयर किए।

अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, अक्षय ने कहा, “लक्ष्मी बम एक मानसिक रूप से इंटेंस भूमिका वाली फिल्म थी। ‘इस तरह की भूमिका का पहले मैंने कभी भी अनुभव नहीं किया गया है। मैंने सही शॉट देने के लिए कई रीटेक लिए।” उन्होंने आगे कहा कि राघव ने उन्हें फिल्म के साथ कुछ नया अनुभव करने का अवसर दिया।

ट्रांसजेंडर किरदार निभाने के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “मैं अपने निर्देशक लॉरेंस सर को धन्यवाद देना चाहता हूं। उन्होंने मुझे मेरे एक ऐसे संस्करण से परिचित कराया जिसका मुझे पता नहीं था। यह चरित्र उन सभी पात्रों के लिए अलग है जिन्हें अबतक मैंने किया है। 150 फिल्में करने के बाद भी, मैं वास्तव में हर एक दिन सेट पर होने के लिए उत्साहित था और अपने बारे में और अधिक सीख रहा था।” उन्होंने आगे कहा, “इस फिल्म ने मुझे लैंगिक समानता के बारे में और भी अधिक समझ रखने की सीख दी है।”

Leave a Reply