Breaking News Entertainment

एक्ट्रेस सौंदर्या ने कहा- ‘मैंने अब इंडिया वापसी के बारे में सोचना छोड़ दिया है’

लॉस एंजिलिस। एक्ट्रेस सौंदर्या शर्मा कोविड 19 की वजह से हुए लॉकडाउन के बाद अमेरिका में फंसी हुई हैं। वह एक एक्टिंग स्कूल में कोर्स करने के लिए लॉस एंजिलिस गई थीं लेकिन लॉकडाउन के बाद इंडिया नहीं आ पाईं। इतने मुश्किल समय में विदेश में रहना सौंदर्या के लिए बहुत ही चुनौतीपूर्ण साबित हो रहा है। उन्होंने इस पूरे अनुभव को एक न्यूज एजेंसी से साझा किया। 

खाने-पीने के सामान की हुई दिक्कत: सौंदर्या ने कहा, ‘ईमानदारी से कहूं तो यह समय मेरे लिए ज़िंदगी बदल देने वाले अनुभव साथ लेकर आया। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं लॉस एंजिलिस जैसी जगह पर लॉकडाउन हो जाऊंगी। मैं यहां ली स्ट्रॉसबर्ग और न्यूयॉर्क फिल्म अकेडमी में एक्टिंग कोर्स करने आई थी और उसके बाद यूनिवर्सल स्टूडियो में शूटिंग कर रही थी लेकिन तभी महामारी आ गई और चीजें बिलकुल बदल गईं। 

सौंदर्या ने आगे कहा, ‘मैं लॉकडाउन के समय सुबह 6 बजे उठती थी और घंटों खाने का सामान खरीदने के लिए लाइन में लगी रहती थी। मुझे डेढ़ महीने तक किराने का सामान नहीं मिला। इस दौरान मेरे पास जो भी थोड़ी बहुत चीजें थीं उससे ही गुजारा किया। हालात बहुत खराब थे। मास्क और सैनिटाइजर तक नहीं मिले तो फिर मैंने घर में अपने लिए मास्क बनाया।’ 

5 महीने से अकेली हैं सौंदर्या: सौंदर्या आगे बताती हैं, ‘मेरी फ्लाइट 5 बार कैंसल हो चुकी है। मैंने इंडिया आने की बहुत कोशिश की लेकिन यह संभव नहीं हो सका इसलिए अब मैंने इसके बारे में सोचना छोड़ दिया है। मुझे यहां 5 महीने बीत चुके हैं और मैं बहुत कुछ देख चुकी हूं। विदेश में अकेले फंस जाना इमोशनली बहुत ही चुनौतीपूर्ण साबित होता है। मैं अपने दिन काट रही हूं। मैं फैमिली से वीडियो कॉल के जरिए टच में रहती हूं लेकिन इमोशनली मेरे लिए यह सब बहुत ही चुनौतीपूर्ण है।’

सौंदर्या ने हाल ही में वेबसीरीज रक्तांचल से अपना डिजिटल डेब्यू किया है। वह रांची डायरीज (2017) और मेरठिया गैंगस्टर्स (2015) जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हूं।

Leave a Reply