Breaking News Entertainment

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर किया डिफरेंट लुक्स वाला वीडियो कोलाज

मुंबई। इंडियन दीवा प्रियंका चोपड़ा ने मई 2019 में कान्स फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू किया था। जहां वे एक कॉस्मेटिक ब्रांड के प्रमोशन के लिए गईं थीं। अपने डेब्यू फेस्टिवल की यादें ताजा करते हुए प्रियंका ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया जिसमें उनके अलग-अलग कान्स लुक नजर आ रहे हैं।

निक के साथ आ रही हैं नजर

प्रियंका ने इस वीडियो में निक के साथ की कई तसवीरें भी साझा की हैं। वहीं कैप्शन में भी हार्ट इमोजी के साथ निक को टैग किया है। उन्होंने लिखा है- पिछले साल यही वह समय था जब मैं पहली बार कान्स का हिस्सा बनी थी। प्रियंका के अलावा ऐश्वर्या राय, दीपिका पादुकोण, कंगना रनोट, सोनम कपूर, डायना पेंटी, हिना खान, हुमा कुरैशी जैसी बाॅलीवुड स्टार्स कान्स के रेट कार्पेट पर जलवा बिखेरती रही हैं।

मई में होना था कान्स 2020

73वें कान्स फिल्म फेस्टिवल का आयोजन इस साल 12 से 23 मई तक होना था, लेकिन कोरोना वायरस के कारण अब इसका मूल स्वरूप में होना मुश्किल है। हालांकि कान्स की आधिकारिक वेबसाइट पर इसके ऑनलाइन होने की खबर है। हालांकि कोरोना वायरस के कहर टूटने से पहले फिल्मों, शॉर्ट फिल्मों और फीचर फिल्मों का सबमिशन जनवरी 2020 से ही शुरू हो गया था।

शिवांगी से छिना मौका

फेमस टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ कि नायरा यानी शिवांगी जोशी कान्स 2020 में रेड कार्पेट डेब्यू करने वाली थीं। वे पुष्पेन्द्र सिंह की फिल्म ‘अवर ओन स्काई’ का प्रमोशन करने कान्स 2020 के रेड कार्पेट पर वॉक करतीं, लेकिन पोस्टपोन होने के कारण उनसे यह मौका इस साल छिन गया है।

Leave a Reply