Breaking News National

मासूम ने दिया दिल को झकझोरने वाला संदेश, आप भी पढ़िये

भोपाल। अरुणाचल प्रदेश की 9 साल की लड़की ने लोगों से अपने पिता की मदद की अपील की है। इसके लिए उसने लोगों से गुजारिश की है कि वे 21 दिन के लॉकडाउन के दौरान घरों से न निकलें। केंद्रीय खेल मंत्री और सांसद किरन रिजिूज ने अपने ट्वीटर हैंडल पर इस बच्ची की तस्वीर पोस्ट की। इसमें वह कागज का टुकड़ा पकड़े खड़ी है, जिस पर लिखा है कि मेरे पापा पुलिसकर्मी हैं और आपकी मदद के लिए मुझसे दूर हैं। तो क्या आप घर में रहकर उनकी मदद कर सकते हैं?

इस पर रिजिजू ने कहा- प्यारी बच्ची की तरफ से भावनात्मक लेकिन दिल को झकझोरने वाला संदेश। इस मुश्किल घड़ी में सभी पुलिसकर्मियों और उन लोगों की तारीफ कीजिए जो लोगों की सुरक्षा के लिए दिनरात काम कर रहे हैं। यूजर्स ने भी इस बच्ची के मैसेज की सराहना की और कानून व्यवस्था के अमल में जुटे सभी अफसरों और कर्मचारियों को सलाम किया।

Kiren Rijiju@KirenRijiju

A sweet little girl, daughter of a Policeman in Arunachal Pradesh with an emotional yet powerful message. Let’s appreciate all the Police Personnel and all those who are continously working in the field for the safety of everyone. #IndiaFightsCornona

Twitter पर छबि देखें

2,6837:16 pm – 31 मार्च 2020 · New Delhi, IndiaTwitter Ads की जानकारी और गोपनीयता484 लोग इस बारे में बात कर रहे हैं

प्रधानमंत्री ने भी एक लड़की का वीडियो शेयर किया है

इससे पहले, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी एक लड़की का वीडियो अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया था। इसमें लड़की ने अपने गुल्लक के सारे पैसे पीएम केयर फंड में दान करने की बात कही थी।

Leave a Reply