Breaking News Entertainment

फ़िल्म ‘पठान’ की शूटिंग शुरू करेंगे सलमान खान, पढ़िये पूरी खबर

मुंबई। बॉलीवुड स्टार सलमान खान बृहस्पतिवार से शाहरुख खान की आने वाली फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग शुरू करेंगे। फिल्म में सलमान एक कैमियो भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म का निर्माण ‘यश राज फिल्म्स’ के बैनर तले किया जा रहा है और इसके निर्देशक सिद्धार्थ आनंद हैं। सूत्रों के अनुसार, सलमान यहां यश राज स्टूडियो में शाहरुख के साथ शूटिंग करेंगे। शाहरुख की आखिरी फिल्म ‘जीरो’ 2018 में आई थी, उसमें भी सलमान खान ने कैमियो किया था।

सलमान खान ने ‘बिग बॉस 14’ के ‘वीकेंड का वार’ में कहा था- ‘लाइफ गोज ऑन। इस शो के खत्म होने के बाद ‘पठान’,  ‘टाइगर 3’ और ‘कभी ईद कभी दिवाली’ की शूटिंग।’ इसके साथ ही सलमान खान ने फैंस से कहा- ‘कलर्स टीवी का शो एक और सीजन के साथ 8 महीने बाद वापस लौटेगा। ‘बिग बॉस’ सीजन 15 आएगा और आप सब भी वापस आएंगे, ये तो गारंटी है।’

‘पठान’ फिल्म की बात करें तो वो बीते साल नवंबर में इस फिल्म के प्रोडक्शन का काम शुरू हो चुका है। जबकि ‘टाइगर’ फिल्म की तीसरी कड़ी का अगले महीने से प्रोडक्शन का काम शुरू होगा। ‘टाइगर’ फिल्म की तीसरी कड़ी का नाम अभी तक फाइनलाइज नहीं हुआ है। हालांकि इतना जरूर है कि इस फिल्म में सलमान खान के साथ कटरीना कैफ लीड रोल में नजर आएंगी। पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म में इमरान हाशमी भी नजर आ सकते हैं।

‘टाइगर’ फ्रेंचाइजी की अब तक दो फिल्में रिलीज हो चुकी हैं। पहली कड़ी ‘एक था टाइगर’ है जो कि साल 2012 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में दिखाया गया है कि किस तरह से भारतीय जासूस को पाकिस्तानी जासूस से प्यार हो जाता है। इस फिल्म की दूसरी कड़ी ‘टाइगर जिंदा है’ साल 2017 में रिलीज हुई थी। इन दोनों ही फिल्मों को दर्शकों का खूब प्यार मिला था। ऐसे में दर्शक बेसब्री से इस फिल्म की तीसरी कड़ी का इंतजार कर रहे हैं।

Leave a Reply