Breaking News Entertainment

डराने और गुदगुदाने को तैयार है ये फिल्म, पढ़िये पूरी खबर

मुंबई। भूल भुलैया’ और ‘रूही’ जैसी हॉरर-कॉमेडी के बाद डराने वाली फिल्मों की लिस्ट में एक और फिल्म शामिल हो गई है। फिल्म ‘भूत पुलिस’ भी दर्शकों को डराने के साथ गुदगुदाने के लिए थिएटर्स में इस साल दस्तक देने वाली है। फिल्म की रिलीज की तारीख का ऐलान हो गया है। यह फिल्म इस साल 10 सितंबर को थिएटर्स में रिलीज की जाएगी। अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से फिल्म की रिलीज की तारीख का खुलासा किया है। हॉरर-कॉमेडी फिल्म में सैफ अली खान, यामी गौतम और अर्जुन कपूर भी मुख्य भूमिकाओं में हैं, 10 सितंबर को फिल्म की रिलीज की तारीख का ऐलान करते हुए अभिनेत्री ने फिल्म का एक पोस्टर भी शेयर किया किया है।

फिल्म के पोस्टर में, जैकलीन, सैफ, अर्जुन और यामी एक पहाड़ी के ऊपर खड़े नजर आ रहे हैं, और कैमरे की ओर अपनी पीठ किए हुए हैं। उनमें से हर किसी के हाथ में एक हथियार नजर आ रहा है। जहां यामी एक मशाल थामे नजर आ रही हैं, अर्जुन के पास भाला है और जैकलीन के हाथों में पट्टा है, सैफ हाथ के कंकाल को पकड़े हुए नजर आ रहे हैं।

पहले इस फिल्म के लिए सैफ अली खान, अली फजल और फातिमा सना शेख के का नाम घोषित किया गया था। हाल ही में कलाकारों को बदल दिया गया था और अब सैफ अली खान, अर्जुन कपूर, यामी गौतम और जैकलीन इस फिल्म का हिस्सा हैं।

Leave a Reply