Breaking News Entertainment

इस दिन थियेटर्स में देख पायेंगे अक्षय कुमार की फ़िल्म ‘बेल बॉटम’, रिलीज डेट हुई फाइनल

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की अपकमिंग मूवी ‘बेल बॉटम’ की रिलीज डेट फाइनल हो गई है। ये मूवी इसी साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी। बता दें कि अक्षय के अलावा इस फिल्म में वाणी कपूर, हुमा कुरैशी, लारा दत्ता और आदिल हुसैन भी नज़र आएंगे। इसे रंजीत एम. तिवारी ने डायरेक्ट किया है।

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्विटर पर इसकी जानकारी देते हुए ट्वीट किया, “अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम सिनेमाघरों में 28 मई 2021 को रिलीज होगी। इसे वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख, मनीषा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी ने मिलकर प्रोड्यूस किया है।

फिल्म की कहानी सच्ची घटनाओं से प्रेरित है और 1980 के दशक पर आधारित है। इसमें भारत के एक भूले बिसरे नायकों के बारे में बताया गया है। इसकी कहानी असीम अरोड़ा और परवेज शेख ने लिखा है।

अक्षय कुमार ने पिछले साल फिल्म का पोस्टर शेयर किया था। उन्होंने कैप्शन में लिखा था- “अकेले हम सिर्फ थोड़ा कर सकते हैं, लेकिन साथ में होने पर बहुत कुछ कर सकते हैं। ये टीमवर्क है और मैं पूरी कास्ट-क्रू के प्रति आभारी हूं।”

इसके अलावा अक्षय ने फिल्म की छोटी सी झलकी भी दिखाई थी, जिसमें 80 के दशक का जिक्र किया गया है।

अक्षय कुमार ‘बेल बॉटम’ के अलावा ‘बच्चन पांडे’, ‘अतरंगी रे’, ‘रक्षाबंधन’, ‘सूर्यवंशी’, ‘पृथ्वीराज और ‘रामसेतू’ में नज़र आएंगे।

Leave a Reply