Breaking News Entertainment

दीया मिर्जा ने शेयर की मेहंदी लगे हाथों वाली तस्वीर, पढ़िये पूरी खबर

मुंबई। चारो ओर गॉसिप, अफवाह चल रही है कि दीया मिर्जा 15 फरवरी को शादी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अभिनेत्री और पूर्व ब्यूटी क्वीन ने अब खुद सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीर शेयर की है, जो गवाह है कि उनके घर में शादी की तैयारियां चल रही हैं। दरअसल, दीया ने अपने हाथों में मेहंदी रचाई है, जिसकी फोटो उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है।

हाथों में रची मेहंदी की तस्वीर साझा करने के साथ दीया ने कैप्शन में लिखा है – ‘प्यार।’

dia mirza mehendi ceremony

दीया के घर के बाहर फूलों से सजावट की गई है। साथ ही सुरक्षा के लिए सिक्योरिटी भी मौजूद है।

दीया मिर्जा के घर के बाहर फूलों से की गई सजावट

बता दें कि दीया मिर्जा ने अभी तक इन खबरों की पुष्टि या खंडन नहीं किया है कि वह मुंबई की एक उद्यमी वैभव रेखी के साथ शादी के बंधन में बंधेंगी। स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि शादी केवल करीबी दोस्तों और परिवार के साथ प्राइवेट में की जाएगी।

‘रहना है तेरे दिल में’’, ‘‘संजू’’ और ‘‘थप्पड़’’ में अपनी भूमिकाओं के लिए जाने जाने वाली मिर्जा कुछ समय से रेखी के साथ रिश्ते में थीं, लेकिन उन्होंने इसे कभी भी सार्वजनिक नहीं किया। रिपोर्टों के अनुसार रेखी की पहली पत्नी योग और ‘लाइफ स्टाइल’ कोच सुनैना रेखी थीं। इन दोनों की एक बेटी हैं।

यह दीया की दूसरी शादी होगी। उन्होंने इससे पहले 2014 से 2019 तक साहिल संघ से शादी की थी। दंपति ने अगस्त 2019 में जारी एक बयान के साथ अपने अलगाव की घोषणा की थी।

Leave a Reply