Breaking News Entertainment

कन्नड़ अभिनेत्री जयश्री रमैया ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, जानिए पूरा मामला

बेंगलुरु। कन्नड़ एक्ट्रेस और बिग बॉस कन्नड़ सीजन 3 की पूर्व कंटेस्टेंट जयश्री रमैया का निधन हो गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिनेत्री का शव बेंगलुरु स्थित उनके आवास पर फांसी के फंदे से  लटका मिला। जयश्री, लंबे समय से डिप्रेशन से जूझ रही थीं और बेंगलुरु के संध्या किरण आश्रम में उनका इलाज चल रहा था। जयश्री के इस तरह दुनिया से जाने के बाद कन्नड़ फिल्म उद्योग में शोक की लहर है।

बताया जा रहा है कि सोमवार को जयश्री के परिवार और दोस्तों ने उन्हें फोन कॉल्स और मैसेज किए थे। लेकिन, जवाब नहीं मिलने पर उनके दोस्तों ने आश्रम में संपर्क किया। जब आश्रम अथॉरिटी ने देखा तो पाया जयश्री का शव पंखे से लटका हुआ है, जिसके बाद आश्रम अथॉरिटी ने पुलिस को इसकी सूचना दी।

बता दें कि पिछले साल जयश्री रमैया ने फेसबुक पोस्ट के जरिए डिप्रेशन की जानकारी दी थी। उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक लाइव सेशन किया था, जिसमें कई चौंकाने वाले खुलासे किए थे। इतना ही उन्होंने यह तक कह दिया कि वो डिप्रेशन से फाइट नहीं कर सकती और उन्हें इच्छा-मृत्यु चाहिए।

अपने इस लाइव सेशन में जयश्री ने कहा था कि, ”मैं आर्थिक रूप से मजबूत हूं, लेकिन डिप्रेश्ड हूं। मैं बहुत सारे पर्सनल प्रॉब्लम्स  से गुजर रहा हूं। मुझे बचपन से ही धोखा दिया गया है और इसे दूर करने में असमर्थ हूं। एक्ट्रेस ने अपने हाल ही के फेसबुक पोस्ट पर भी खुल कर बात की, जिसकी वजह से उनके फैंस काफी परेशान हो गए थे।

जिसके बाद जयश्री ने सभी से अनुरोध किया था कि वह उनके बारे में बात करना बंद कर दें। एक्ट्रेस ने अपने लाइव सेशन को यह कहते हुए खत्म किया था, ‘मैं एक हारी हुई महिला हूं, जिसे इच्छा-मृत्यु की आवश्यकता है। अभी मैं केवल यही उम्मीद कर रही हूं। मैं एक अच्छी लड़की नहीं हूं। प्लीज, प्लीज, प्लीज मुझे इच्छा मृत्यु दें।’

बीते साल फिल्म इंडस्ट्री ने कई नामी सितारों को खो दिया। सुशांत सिंह राजपूत, ऋषि कपूर, इरफान खान जैसे कई दिग्गज एक्टरों की मौत हुई। वहीं अब साल 2021 में कन्नड़ इंडस्ट्री से एक बुरी खबर सामने आई है।

Leave a Reply