Breaking News Entertainment

बड़े पर्दे पर रिलीज होगी अक्षय कुमार की फिल्म ‘बेल बॉटम’

मुंबई। कोरोना माहामारी के चलते कई बड़ी फिल्में रिलीज नहीं हो सकीं। अभी भी कई फिल्में रिलीज होने के इंतजार में हैं। वहीं कई फिल्में ऐसी भी हैं जो OTT पर ही रिलीज कर दी गईं। इस बीच फैंस अक्षय कुमार की अपकिंग फिल्म ‘बेल बॉटम’ के ओटीटी पर रिलीज होने के इंतजार में थे। लेकिन, अब खबर है कि उनकी ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ना रिलीज होकर सीधा सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

दरअसल, कोरोना महामारी के चलते सिनाघरों को अभी भी 100% बैठने की क्षमता के साथ नहीं खोला गया है। यही वजह है कि कुछ दिनों पहले तक ये कहा जा रहा था कि फिल्म की ओटीटी रिलीज पर विचार किया जा रहा है। फिल्म के निर्देशकों को इस बात को समझने में थोड़ा वक्त लगा कि फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज करनी चाहिए या नहीं। लेकिन, अब यह बात साफ हो गई है कि फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज नहीं किया जाएगा और ये फिल्म आपको सीधा सिनेमाघरों में ही देखने  के मिलेगी।

बता दें कि इससे पहले अक्षय कुमार ने ‘लक्ष्मी’ को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया था। वहीं अक्षय कुमार की फिल्म ‘बेलबॉटम’ को इसके निर्माता जैकी भगनानी और वाशु भगनानी ने 2 अप्रैल 2021 को रिलीज करना चाहते थे। लेकिन, अक्षय की पिछली दो फिल्मों का ओटीटी पर कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं रहा। पहली फिल्म ‘लक्ष्मी’ रही जिसे पहले दिन दर्शकों ने खूब देखा लेकिन दूसरे ही दिन से लोगों ने फिल्म को पूछना ही बंद कर दिया। और, दूसरी फिल्म उनके निर्माण में बनी ‘दुर्गामती’ रही जिसको ना दर्शकों ने पूछा और ना ही समीक्षकों ने। कहीं ना कहीं ये भी एक वजह रही होगी कि अब बेल बॉटम के रिलीज से पहले काफी सोच-विचार करना पड़ा है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार के पास इस साल कई फिल्में हैं। जानकारी के मुताबिक अक्षय की दूसरी फिल्म सूर्यवंशी इसी साल मार्च के महीने में रिलीज होगी। इस फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी कर रहे हैं। इसके अलावा अक्षय कुमार के पास इस समय कई सारी फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं। एक्टर इस साल 6 से 7 फिल्में रिलीज करेंगे।

Leave a Reply