Breaking News Entertainment

हॉटस्टार पर डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं अभिनेत्री तमन्ना भाटिया

मुंबई। तमिल, तेलुगु और हिन्दी फिल्मों में अपनी एक खास पहचान बना चुकीं एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने अपनी अपकमिंग क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज “नवंबर स्टोरी” की शूटिंग पूरी कर ली है। खास बात यह है कि तमन्ना इस वेब सीरीज के जरिए डिजिटल डेब्यू करने वाली है। एक्ट्रेस ने इस वेब शो की शूटिंग चेन्नई में नवंबर लास्ट वीक से शुरू की थी, जो अब पूरी हो गई है। शो की शूटिंग पूरी होने की जानकारी तमन्ना ने अपने सोशल मीडिया पर दी है और साथ ही शो से तमन्ना ने अपना एक लुक भी जारी किया है।

अपने लुक को शेयर करते हुए तमन्ना भाटिया ने कैप्शन लिखा, “तमन्ना ने अपने फैंस को इस खबर की जानकारी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए दी। इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए तमन्ना ने लिखा, “आज ‘नवंबर स्टोरी’ की शूटिंग पूरी कर ली।ये मेरे लिए बहुत ही एक्साइटिंग प्रोजेक्ट है। और मैं इंतजार नहीं कर पा रहीं हूं कि आप लोग इस धमाकेदार वेब सीरीज को जल्द से जल्द देखें। इसे जल्द ही डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा। इस यादगार सफर के लिए अपनी टीम का तहेदिल से शुक्रिया अदा करती हूं।” इस पोस्ट में तमन्ना ने अपने डायरेक्टर, सिनेमैटोग्राफर और प्रोड्यूसर को टैग भी किया है।

बता दें कि इस सीरीज का डायरेक्शन राम सुब्रमण्यम ने किया है। जिसमें तमन्ना भाटिया एक ऐसी बेटी का किरदार निभाने वाली है, जो अपने पिता की क्रिमिनल जैसी इमेज बनने से बचाना चाहती हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो तमन्ना हिंदी थ्रिलर फिल्म ‘अंधाधुन’ के तेलुगू रीमेक में भी नजर आने वाली हैं। इसके अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ फिल्म “बोले चूडियां” और फिल्म “सीटीमार” में भी नजर आएंगी, जिसमें वे ज्वाला रेड्डी का किरदार निभाएंगी।

Leave a Reply