Entertainment News Room

इन नए लुक में नज़र आये बॉलीवुड अभिनेता प्रतीक बब्बर, जानिए वजह

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता प्रतीक बब्बर ने हाल ही में अनोखा अतरंगी हुलिया बनाया है। प्रतीक बब्बर ने अपने आधे बाल लाल करवा लिए हैं और साथ ही एक आइब्रो यानी भोंह भी लाल करवा ली है। उनके इस अतरंगी हुलिए पर तरह तरह के कमेंट्स आ रहे हैं। लेकिन प्रतीक ने अपनी फोटो के साथ एक शानदार कैप्शन देकर ट्रोल्स के मुंह बंद कर दिए हैं।

प्रतीक ने इंस्टाग्राम पर अपनी ये अनोखी तस्वीरें शेयर की है। इन फोटोज में उनके आधे बाल काले और आधे लाल नजर आ रहे हैं, साथ ही एक आइब्रो भी लाल है।

प्रतीक ने इस फोटो के साथ दिए कैप्शन में लिखा है – वो मुझ पर हंसते हैं क्योंकि मैं अलग हूं, मुझे उन पर हंसी आती है क्योंकि वो सब एक जैसे हैं – जोकर।

सोमवार को जन्मदिन के मौके पर प्रतीक ने ये फोटो शेयर की थी और टाइगर श्राफ ने उनको जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा था कि केवल तुम ही इस लुक में अच्छे दिख सकते हो। जन्मदिन मुबारक चैंप।

प्रतीक के इस कैप्शन के बाद ट्रोल्स की हिम्मत नहीं हो रही कि वो प्रतीक की खिंचाई कर सकें। हालांकि ये भी कयास लगाए जा रहे हैं कि इस हुलिए के पीछे प्रतीक का कोई प्रोजेक्ट हो, जिसके लिए वो तैयारी कर रहे हों। उनके पिछले फोटोज भी ये संकेत दे रहे हैं कि वो किसी ट्रांसजेंडर के किरदार की तैयारी कर रहे हैं। पिछले फोटोज में प्रतीक नाखूनों पर नेल पेंट लगवाते दिख रहे हैं।

प्रतीक राज बब्बर और स्मिता पाटिल के बेटे हैं। 2008 में उनकी पहली फिल्म आमिर खान के प्रोडक्शन में बनी थी, फिल्म का नाम था जाने तू या जाने ना। इसके बाद प्रतीक बागी, मुल्क और आरक्षण जैसी फिल्मों में दिख चुके हैं।

Leave a Reply