Entertainment News Room

भारती सिंह और उनके पति के खिलाफ जारी हुआ समन, जानिए वजह

मुंबई। मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया के मुंबई स्थित फ्लैट पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने आज छापा मारा है। ये छापेमारी ड्रग्स मामले में हुई है। साथ ही भारती और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया को समन जारी किया गया है। जांच एजेंसी ने इसकी जानकारी दी है।

बता दें कि एनसीबी सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स एंगल पर जांच कर रही है। इस सिलसिले में बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों से पूछताछ की जा चुकी है। हाल ही में अभिनेता अर्जुन रामपाल और फिल्मकार फिरोज नाडियाडवाला के घर पर भी एनसीबी ने रेड मारी थी।

भारती सिंह मशहूर स्टैंडअप कॉमेडियन हैं। उन्होंने इंडियन लाफ्टर चैलेंज से अपने करियर की शुरुआत की थी। भारती ने ‘द कपिल शर्मा शो’ के साथ-साथ कई कॉमेडी शोज में काम किया है। साल 2017 में उन्होंने राइटर हर्ष लिम्बाचिया से शादी की थी।

अर्जुन रामपाल के घर पर भी एनसीबी ने मारी थी रेड

वहीं, ड्रग्स मामले में एनसीबी ने अभिनेता अर्जुन रामपाल की प्रेमिका गैब्रिएला डेमेट्रियड्स के भाई को गिरफ्तार किया था।  जांच के मद्देनजर ड्रग कानून प्रवर्तन एजेंसी ने एजिसिलाओस डेमेट्रियड्स को गिरफ्तार किया था। वहीं, अर्जुन और गैब्रिएला से घंटों तक पूछताछ हो चुकी है।

ड्रग्स केस में जेल जा चुकी हैं रिया चक्रवर्ती

इससे पहले एनसीबी ने सुशांत की पूर्व प्रेमिका रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक, सुशांत के घर के मैनेजर सैमुअल मिरांडा, निजी कर्मचारी दीपेश सावंत और कई अन्य लोगों को गिरफ्तार किया था। इस मामले में बॉम्बे हाई कोर्ट से जमानत मिलने से पहले रिया ने भी 28 दिन जेल में बिताए।

कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों से हुई पूछताछ

एनसीबी ने इस मामले के संबंध में दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर सहित कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों से भी पूछताछ की है।

सुशांत 14 जून को अपने बांद्रा के फ्लैट में मृत पाए गए थे। एनसीबी ने प्रवर्तन निदेशालय के अनुरोध पर ड्रग्स से संबंधित कई कथित चैट सामने आने के बाद मामला दर्ज किया और जांच चल रही है।

Leave a Reply