Breaking News Uttrakhand

समाजसेवी योगेश राघव को मिला “इंडिया स्टार पर्सनालिटी अवार्ड 2020”, पढ़िये पूरी खबर

देहरादून। “इंडिया स्टार बुक ऑफ रिकॉर्ड “ने भानियावाला देहरादून निवासी वरिष्ठ समाजसेवी योगेश राघव को विगत कई वर्षों से निस्वार्थ भाव से समाजसेवा एवं जनहित में उत्कृष्ट कार्यों के लिए उत्तराखंड से चयनित कर “इंडिया स्टार पर्सनालिटी अवार्ड 2020” से सम्मानित किया। योगेश राघव को इससे पहले भी कई राष्ट्रीय एवं अन्तर्राष्ट्रीय अवार्ड्स से नवाजा जा चुका है।

उनके द्वारा वैश्विक महामारी कोरोना के चलते सैकडों जरूरतमंद लोगों की सहायता करने हेतु कई संस्थाओं और संगठनों ने कोरोना योद्धा के सम्मान से भी पुरस्कृत किया है। योगेश राघव हमेशा अपने क्षेत्र की जनता के लिए और जनहित के कार्यों के लिए अपनी आवाज़ बखुबी बुलन्द करते हुए सक्रिय रहते है, इसलिए वह अपने क्षेत्र में सराहनीय कार्यो के लिए सदैव चर्चा का विषय बने रहते हैं। योगेश राघव ने कहा कि वह सदैव समाज के उत्थान और जनहित में कार्य करते रहे हैं और भविष्य में भी इसी तरह कार्य करते रहेंगे।नयोगेश राघव ने स्टार बुक ऑफ रिकॉर्ड की समस्त टीम का आभार व्यक्त किया है।

क्षेत्रवासियों ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि योगेश राघव ने क्षेत्र ही नहीं, अपितु समस्त उत्तराखंड का नाम रोशन किया है। इस मौके पर सुनील नेगी, राजेन्द्र नेगी, सुरेन्द्र भंडारी, रेखा नेगी, ममता, पूजा, रीना देवी, पूनम, रंजनी, लक्ष्मी, बबली देवी, नरेन्द्र उनियाल , प्रमोद गाराकोटी, शैलेन्द्र नेगी,अर्जुन शर्मा, उदय सिंह, सुशान्त अग्रवाल, बलवीर सिंह, आदित्य सिह, सचिन, आदर्श कुमार, आदि दर्जनों क्षेत्रवासियों ने हर्ष जताया है।

Leave a Reply