Breaking News Uttrakhand

मिस्टर नॉर्थ इंडिया 2020 का हुआ आयोजन अमनप्रीत, निशांत व ऋतिक बने विनर

देहरादून। मिस्टर नॉर्थ इंडिया 2020 का ग्रैंड फिनाले हिमालयन बज़ द्वारा अशोक रिसॉर्ट्स एंड स्पा में आयोजित किया गया। अमनप्रीत को मिस्टर नॉर्थ इंडिया 2020 के खिताब से नवाजा गया, जबकि निशांत और ऋतिक ने क्रमशः पहला और दूसरा रनर्स अप स्थान हासिल किया। गौरव को मिस्टर उत्तर प्रदेश 2020 के खिताब से सम्मानित किया गया, वहीं शुभम और शुभनीष को क्रमशः पहले और दुसरे रनर्स अप का खिताब प्रस्तुत किया गया।

उपर्युक्त खिताबों के अलावा, देवाशीष ने मिस्टर हिमालया 2020 का खिताब जीता, राजदीप को मिस्टर स्पोर्ट्सफिट बाय एमएस धोनी 2020 का ताज पहनाया गया, ह्रितिका मेहता को फेस ऑफ़ उत्तराखंड के खिताब से नवाज़ा गया और तेजपाल को हिमालयन बज़ मॉडल ऑफ़ द ईयर घोषित किया गया।

सैश समारोह का आयोजन मिस्टर नॉर्थ इंडिया 2019 मनोज सिंह जलाल और मिस नॉर्थ इंडिया 2019 रनर अप ट्विंकल थापा द्वारा किया गया। कार्यक्रम के निर्णायक मंडल में मिस्टर अर्थ 2017 अभिषेक कपूर, मिस्टर नार्थ इंडिया 2019 मनोज सिंह जलाल और डायरेक्टर स्पोर्ट्सफिट एमएस धोनी अमन वोहरा उपस्थित रहे।

इस अवसर पर बोलते हुए, हिमालयन बज़ के निर्देशक अनिरुद्ध बडोला और गौरवेश्वर सिंह ने कहा, “इस मुश्किल समय में हमारे लिए यह पैजेंट का आयोजन करना बेहद कठिन रहा, लेकिन हम सभी को इस महामारी के चलते यह नए जीवन को सामान्य रूप के साथ जीना सीखना होगा। कार्यक्रम में भाग लेने से पूर्व सभी प्रतियोगियों ने अनिवार्य कोविड-19 टेस्ट करवाया, जिसके बाद उन्हें कार्यक्रम में भाग लेने की अनुमति दी गई।

ग्रैंड फिनाले के दौरान, हमने चल रही महामारी से संबंधित सभी आवश्यक प्रोटोकॉल का पालन करना भी सुनिश्चित किया।” पेजेंट के ऑडिशन व अन्य दौर एक ऑनलाइन मंच के माध्यम से आयोजित किए गए थे। इस शो को मनु आहूजा द्वारा होस्ट किया गया।

Leave a Reply