Breaking News Uttrakhand

नगर आयुक्त पांडे सेे मिले डॉ. चौहान, क्षेत्र की समस्याओं से कराया रूबरू

देहरादून। इंडियन पब्लिक पार्टी (आईपीपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. वीसी चौहान अपने क्षेत्र की समस्याओं को लेकर देहरादून मुंसिपल कॉरपोरेशन के कमिश्नर विनय शंकर पांडे आईएस से उनके आवास पर मुलाकात की एवं क्षेत्र की समस्याओं से अवगत कराया। इस दौरान कमिश्नर साहब ने समस्या निस्तारण हेतु उन्हें आश्वासन दिया।

श्री चौहान ने उनके द्वारा किए जा रहे हैं कार्यों की जमकर सराहना की। इस दौरान उन्होंने कहा कि जिस तरह प्लास्टिक मुक्त देहरादून, नियमित साफ-सफाई, मलेरिया, डेंगू बचाव हेतु जिस प्रकार नियमित रूप से फागिंग कराई जा रही है एवं कोविड काल में जिस तरह से उनके नेतृत्व में पूरे शहर को सैनिटाइज किया जा रहा है यह अत्यंत प्रशंसनीय है। श्री चौहान ने देहरादून के मेयर सुनील उनियाल गामा के द्वारा किए जा रहे प्रयासों की भी प्रशंसा की।

गौरतलब है कि विनय शंकर पांडे कुशल प्रशासनिक अधिकारी हैं। यह पूर्व में जिला अधिकारी उत्तरकाशी, आबकारी कमिश्नर, खनन निदेशक, उच्च शिक्षा सचिव एवं मसूरी देहरादून विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष जैसे महत्वपूर्ण पदों को सुशोभित कर चुके हैं।

इस विशेष मुलाकात के दौरान डॉ. वीसी चौहान के साथ जीई इंटरनेशनल स्कूल के प्रबंध निदेशक इंजीनियर आरएन सेमवाल भी उपस्थित रहे।

Leave a Reply