भावना पांडे ने उत्तराखंड सरकार और सरकारी मशीनरी पर खड़े किये सवाल

Breaking News Uttrakhand

देहरादून/हल्द्वानी। उत्तराखंड में अतिवृष्टि की वजह से आयी आपदा को लेकर जनता कैबिनेट पार्टी की केंद्रीय अध्यक्ष भावना पांडे ने उत्तराखंड सरकार और सरकारी मशीनरी पर सवालिया निशान खड़ा किया है।

पूर्व में देहरादून-ऋषिकेश हाईवे पर रानीपोखरी के निकट क्षतिग्रस्त हुए पुल एवँ अब हल्द्वानी में बाढ़ में बहे गौला पुल को लेकर उन्होंने सरकार से इन घटनाओं की जांच कराने की मांग की।

जेसीपी अध्यक्ष भावना पांडे ने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि सरकारी तंत्र में भ्रष्टाचार हावी है। नेताओं और अधिकारियों ने अकूत संपत्ति अर्जित कर बड़े-बड़े बंगले और फाइव स्टार होटल बनाएं हुए हैं। उन्होंने मांग करते हुए कहा कि इन सबकी जांच होनी चाहिए कि आखिर ये दौलत इन नेताओं और अधिकारियों के पास आई कहाँ से?

उन्होंने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मांग की है कि इन नेताओं, मंत्रियों और अधिकारियों की जांच की जाए एवँ दोषी पाए जाने पर इनके विरुद्ध तत्काल कार्रवाई की जाए।

भावना पांडेय ने अपना रोष जाहिर करते हुए कहा कि उत्तराखंड में कमीशनखोरी के चलते सड़कें और पुल टूट रहे हैं। इससे पहले भाजपा की त्रिवेंद्र सिंह रावत की सरकार के कार्यालय के दौरान बनाये गए गए फ्लाईओवर बरसात शुरू होते ही क्षतिग्रस्त होने शुरू हो गए थे। वहीं पहाड़ों में बनायी गई सड़कें बनने के साथ ही उखड़ने लगी हैं।

उन्होंने बीजेपी सरकार से सवाल पूछा कि आखिर ये भ्रष्टाचार कब तक चलेगा। उन्होंने कहा कि बस बहुत हुआ जनता के सब्र की अब इन्तेहा हो चुकी है। आने वाले विधानसभा चुनाव में उत्तराखंड की जनता बीजेपी के कर्मों का हिसाब करेगी।

उन्होंने आशा व्यक्त करते हुए कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में जनता का सिक्का चलेगा और जनता की कैबिनेट बनेगी यानी जनता कैबिनेट पार्टी की सरकार बनेगी, जो आमजन के सुख-दुःख में जनता के साथ खड़ी नज़र आएगी।

Leave a Reply