पुनीत पाठक बने खतरों के खिलाड़ी 9 के विजेता

Entertainment News Room

मुंबई। कॉरियोग्राफर-अभिनेता पुनीत पाठक ‘खतरों के खिलाड़ी’ एडवेंचर-रियलिटी शो के नौवें सीजन के विजेता बने हैं। ग्रांड फिनाले में पुनीत का मुकाबला आदित्य नारायण और रिद्धिमा पंडित से था। पुनीत ने एक बयान में कहा, ‘‘कोई भी चीज मुझे आसानी से नहीं मिली है। यह जीत मेरे कठिन परिश्रम, दृढ़ संकल्प और खुद में विश्वास का परिणाम है।

खतरों के खिलाड़ी9 का विजेता होने का एहसास काफी अच्छा है।  उन्होंने एक बयान में कहा, ‘‘एक ऐसे शो का विजेता होना जो अपने प्रतिभागियों को अपने डर का सामना करने और उससे उबरने का रास्ता दिखाता है, इससे आत्मविश्वास काफी बढ़ता है। कलर्स चैनल पर आनेवाले इस शो की मेजबानी रोहित शेट्टी ने किया है।

रिपोर्ट के मुताबिक, खतरों के खिलाड़ी के सीजन 9 में आदित्य नारायण और पुनीत पाठक के बीच कड़ा संघर्ष देखने को मिला और इस टक्कर में आदित्य, पुनीत को हराकर खतरों के खिलाड़ी का सीजन 9 जीत सकते हैं। हालांकि ये बात गलत साबित हुई और पुनीत सीजन 9 को जीत लिया।

अपनी फिल्मों में जबरदस्त स्टंट करने के लिए मशहूर अक्षय कुमार इस शो के फिनाले में भी स्टंट करते दिखे। स्टंट में जलती हुई कारों का पीछा करते अक्षय के पीछे एक तेज रफ्तार ट्रक चल रहा है। स्टंट की एक झलक को शेयर करते हुए करते हुए अक्षय ने ट्विटर पर लिखा, ‘केसरी’ के लिए यह ‘फ्लेमिंग वीक’ है। ‘खतरों के खिलाड़ी’ के लिए रोहित के साथ वार्मअप करते हुए।’ इस स्टंट को डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने तैयार किया है।

Leave a Reply