पुलवामा के शहीदों को लिटिल टैलेंट्स ने अर्पित की श्रद्धांजलि

News Room Uttrakhand

देहरादून। पुलवामा में शहीद हुए 44 सीआरपीएफ के सैनिकों को आज तहसील चौक पर स्थित एक होटल में बिग फ्रेम्स द्वारा आयोजित इंडियाज़ लिटिल मास्टर्स 2019 के लिटिल टैलेंट्स ने श्रद्धांजलि अर्पित की। उन्होंने सैनिकों के लिए कैंडल जलाई और ईश्वर से उनकी आत्मा की शांति की प्रार्थना की।

इस अवसर पर बिग फ्रेम्स के डायरेक्टर श्रेयन ठाकुर ने कहा कि यह बड़ा खेदजनक है कि कश्मीर में आतंक के कारण हमारे सैनिकों को जिंदगी खोनी पड़ रही है। निहत्थे सैनिकों को बम से उड़ा देना यह कायरतापूर्ण कार्य है। सरकार को चाहिए कि हर एक सैनिक की सुरक्षा के लिए यथासंभव सहायता तुरंत उपलब्ध कराई जाए ताकि शहीदों की संख्या अब आगे ना बढ़ पाए।

इस अवसर पर लिटिल मास्टर्स की ब्रांड एंबेस्डर भावना रावत ने बोला कि यह हमारे लिए गर्व की बात है कि हमारे छोटे-छोटे टैलेंट मास्टर ने शहीदों के लिए श्रद्धांजलि देने के लिए हमसे अनुरोध किया और आज उनके द्वारा श्रद्धांजलि कार्यक्रम संपन्न किया गया।

लिटिल मास्टर्स की इवेंट डायरेक्टर रुचिका पाराशर ने शहीदों का नमन करते हुए कहा कि बिग फ्रेम्स के द्वारा इंडियाज़ लिटिल मास्टर्स 2019 का आयोजन किया गया था, जिसमें मॉडलिंग और डांसिंग में जो टैलेंट टॉप 5 में चुने गए थे उन्हें जल्द ही सैनिकों के सम्मान में एक देशभक्ति गीत में अभिनय करने का मौका दिया जायेगा और जल्द ही गाना रिलीज़ किया जायेगा।

इस अवसर पर बिगफ्रेम फिल्म्स की ब्रांड अम्बेसडर भावना रावत, लिटिल मास्टर्स के विजेताओं में आयरा असवाल, इनाऐशा सहगल, धानवी सहगल, पावनी भाटिया, आरुष त्रिखा, लावण्या शर्मा, शिवम आर्य, सुमित, ज़ोया, ईशान, कामाक्षी, सारा, शिवानी, आकांशा आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply