पुलवामा के शहीदों की मदद को सामने आए सलमान खान

Entertainment News Room

मुंबई। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ पर हुए आत्मघाती आतंकवादी हमले में शहीद हुए जवानों के लिए केवल पूरे देश में ही नहीं बल्कि बॉलिवुड में बेहद दुख और गुस्सा है। सभी बॉलिवुड सिलेब्रिटीज ने एक सुर में इस हमले की निंदा की है और आतंकवाद के प्रति अपना गुस्सा जाहिर किया है। इस हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए हैं। जवानों की शहादत के बाद देश के साथ ही बॉलिवुड सिलेब्रिटीज भी इनके परिवारों की मदद के लिए आगे आए हैं।

इस बीच बॉलिवुड सुपरस्टार सलमान खान ने अपनी एनजीओ बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन की तरफ से शहीदों के परिवारों को मदद की पेशकश की है। सलमान की इस पेशकश की भारत के गृह राज्यमंत्री किरेन रिजिजू ने प्रशंसा की है। उन्होंने ट्वीट कर सलमान को धन्यवाद बोला और कहा कि वह स्वयं यह सुनिश्चित करेंगे सलमान के बीइंग ह्यूमन से मिली मदद को शहीदों के परिवारों तक पहुंचाया जाए।

बता दें कि इससे पहले फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ की टीम ने भी पुलवामा में हुए शहीदों के लिए 1 करोड़ रुपये की सहायता राशि दी है। टीम ने आर्मी वेलफेयर फंड में 1 करोड़ रुपये दान किए हैं। वहीं अमिताभ बच्चन की तरफ से भी खबर आ चुकी है कि वह शहीदों के परिजनों को 5-5 लाख रुपये देकर मदद करेंगे।

Leave a Reply