प्रियंका चोपड़ा और जेनिफर साल्के ने किया ये बड़ा ऐलान

Entertainment News Room

मुंबई। अमेजन प्रमुख जेनिफर साल्के ने कहा है कि प्रियंका चोपड़ा एक अद्भुत महिला व्यवसायी हैं और वह एक परियोजना को लेकर अमेजन स्टूडियो के साथ करार कर रही हैं जिसकी घोषणा जल्द की जाएगी। स्टूडियो की स्ट्रीमिंग शाखा अमेजन प्राइम वीडियो ने जोनास बंधुओं पर एक डॉक्यूमेंट्री बनाने की घोषणा की है।

साल्के ने संगीतकार भाइयों को उनसे मिलाने का श्रेय प्रियंका को दिया जिनकी शादी निक जोनास से हुई है। साल्के ने एक साक्षात्कार में पीटीआई- बताया, ‘‘मैं प्रियंका के जरिए निक से मिली और उन्होंने मुझे वीडियो भेजा।

हम प्रियंका के साथ भी कुछ काम कर रहे हैं जिसकी घोषणा जल्द की जाएगी।’’ उन्होंने कहा, ‘‘मैं प्रियंका से प्यार करती हूं, उनके पास कई अद्भुत विचार हैं और वह बिना पटकथा वाले कार्यक्रमों, सामाजिक जागरूकता वाले धारावाहिकों से लेकर बड़ी फिल्में और हास्य के कई अलग-अलग चीजों में दिलचस्पी रखती हैं।

वह एक अद्भुत महिला व्यवसायी हैं। आप हमें उनके साथ कुछ और काम करते देख सकते हैं।’’ पिछले सप्ताह तीन भाईयों केविन, जोए और निक जोनास का ‘सकर’ संगीत वीडियो जारी हुआ है। तीनों भाई छह साल बाद संगीत वीडियो में साथ नजर आए हैं।

Leave a Reply