पीएम मोदी की बायोपिक में लिया गया ये पुराना गीत

Entertainment News Room

मुंबई। फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ के ट्रेलर में बतौर गीतकार नाम दिए जाने पर जावेद अख्तर द्वारा हैरानी जताए जाने के एक दिन बाद प्रोड्यूसर संदीप सिंह ने स्पष्ट किया कि टीम ने इस फिल्म में मशहूर गीतकार द्वारा लिखे एक पुराने गीत का इस्तेमाल किया है। 74 वर्षीय गीतकार का नाम प्रसून जोशी, समीर, अभेंद्र कुमार उपाध्याय, सरदार, पैरी जी और लवराज आदि गीतकारों के साथ दिया गया है। संदीप ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक में ‘‘1947: अर्थ’’ से अख्तर का गीत ‘‘ईश्वर अल्लाह’’ शामिल किया गया। 

प्रोड्यूसर ने शनिवार को टि्वटर पर कहा, ‘‘हमने अपनी फिल्म में ‘1947: अर्थ’ से ‘ईश्वर अल्लाह’ और ‘दस’ फिल्म से ‘सुनो गौर से दुनिया वालों’ लिया है इसलिए हमने संबंधित गीतकारों जावेद साहब और समीर जी को श्रेय दिया है। टी सीरीज हमारी म्यूजिक पार्टनर है।’’ गौरतलब है कि शुक्रवार को अख्तर ने ट्वीट किया था, ‘‘मैं इस फिल्म के पोस्टर पर अपना नाम देखकर हैरान हूं।

मैंने इसके लिए कोई गीत नहीं लिखा।’’ इस ट्वीट को उनकी पत्नी शबाना आजमी और बेटे फरहान अख्तर ने री-ट्वीट किया है। उमंग कुमार के निर्देशन और विवेक ओबरॉय के मुख्य किरदार वाली फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ पांच अप्रैल को रिलीज होगी। फिल्म के कलाकारों में बोमन ईरानी, मनोज जोशी, जरीना वहाब और प्रशांत नारायणन भी शामिल हैं। 

Leave a Reply