Breaking News Uttrakhand

भाजपा व कांग्रेस के कर्मों का हिसाब करेगी उत्तराखंड की जनता: भावना पांडे

देहरादून। प्रसिद्ध समाजसेवी एवँ जनता कैबिनेट पार्टी (जेसीपी) की केंद्रीय अध्यक्ष भावना पांडे ने कहा कि उत्तराखंड की जनता भारतीय जनता पार्टी एवँ कांग्रेस सरकारों के कार्यकाल को झेल चुकी है। बीते 21 वर्षों के भीतर इन दोनों दलों ने राज्य के विकास के लिए कुछ भी नहीं किया। आगामी विधानसभा चुनाव में प्रदेश की जनता इन दोनों पार्टियों के कर्मों का हिसाब करेगी और इन्हें कड़ा सबक सिखाएगी।

जनता कैबिनेट पार्टी (जेसीपी) की केंद्रीय अध्यक्ष भावना पांडे ने मीडिया को जारी अपने बयान में कहा कि उत्तराखंड की जनता के दुःख-दर्द एवँ तकलीफों को दूर करने के लिए है जनता कैबिनेट पार्टी (जेसीपी) का गठन हुआ है। उन्होंने कहा कि जेसीपी सरकार की गलत नीतियों का जमकर विरोध कर रही है और जबतक जनता को छलने वाले ऐसे दलों को सत्ता से बाहर न कर दें तबतक ये विरोध जारी रहेगा।

उन्होंने विरोधी दलों को चेतावनी देते हुए कहा कि उत्तराखंड की भोलीभाली व मासूम जनता का बेवकूफ बनाने वाले राजनीति दल अब सावधान हो जाएं, क्योंकि की अब जनता कैबिनेट पार्टी राज्य में आ चुकी है। पहाड़ विरोधी सोच रखने वाले दलों के अरमानों को अब जेसीपी उखाड़ फेंकेगी।

उन्होंने घोषणा करते हुए कहा कि उत्तराखंड में होने जा रहे आगामी विधानसभा चुनाव में जनता कैबिनेट पार्टी (जेसीपी) राज्य की सभी विधानसभा सीटों पर अपने उम्मीदवारों को खड़ा करने जा रही है। उन्होंने कहा कि आगामी चुनाव के मद्देनजर उन्होंने पूरी तरह से कमर कस ली है। उनकी पूरी टीम दिन-रात चुनाव की तैयारियों में जुटी हुई है। साथ ही आम जनता का भरपूर सहयोग उन्हें मिल रहा है। उन्होंने आशा जताई कि इस बार चुनाव परिणाम काफी अलग होंगे और जनता के आशीर्वाद से उनकी पार्टी भारी मतों से विजयी होगी

Advertisements

Leave a Reply