तीसरे विकल्प के रूप में जनता कैबिनेट पार्टी को चुनने जा रही है उत्तराखंड की जनता: भावना पांडे

Breaking News Uttrakhand

देहरादून। उत्तराखंड में होने जा रहे विधानसभा चुनाव में राज्य की जनता बीजेपी और कांग्रेस जैसे राजनीतिक दलों को बाहर का रास्ता दिखाकर तीसरे विकल्प के रूप में जनता कैबिनेट पार्टी पर मुहर लगाने जा रही है। ये कथन है जनता कैबिनेट पार्टी (जेसीपी) की केंद्रीय अध्यक्ष भावना पांडे का।

जेसीपी मुखिया एवँ वरिष्ठ राज्य आंदोलनकारी भावना पांडे ने अपने एक बयान में कहा कि उत्तराखंड की जागरूक जनता इस बार भ्रष्टाचारियों को आड़े हाथों लेने के मूड में है। उन्होंने कहा कि राज्य की जनता बीते 21 वर्षों से बीजेपी और कांग्रेस की सरकारों के अत्याचारों को झेलती आ रही है किन्तु अब बर्दाश्त की हद हो चुकी है। जनता अब उत्तराखंड को इन दलों के नेताओं के हाथों लुटने से बचाएगी। उन्होंने कहा कि झूठे एवं जुमलेबाज़ नेताओं का इस बार बहिष्कार किया जाएगा।

जेसीपी अध्यक्ष भावना पांडे ने कहा कि उत्तराखंड में जनता कैबिनेट पार्टी की सरकार बनी तो भ्रष्टाचारी नेता, अधिकारी व कर्मचारी को बख्शा नहीं जाएगा। उत्तराखंड से हो रहे पलायन पर रोक लगाई जाएगी। राज्य में युवाओं के लिए रोजगार के अवसर पैदा किये जाएंगे। प्रदेश में उद्योग धंधे व कुटीर उद्योग स्थापित किए जाएंगे जिनमें अधिक से अधिक संख्या में उत्तराखंड के युवाओं को रोजगार दिया जाएगा।

जेसीपी मुखिया ने कहा कि उत्तराखंड में भू- माफियाओं, खनन माफियाओं एवं शराब माफियाओं पर कोई रहम नहीं किया जाएगा। प्रदेश के विकास के लिए उत्तराखंड में सड़कों, संपर्क मार्गो, चिकित्सालय, विद्यालय तथा उद्योग इत्यादि को विकसित करने के लिए युद्धस्तर पर कार्य किये जाएंगे।

जेसीपी अध्यक्ष भावना पांडे ने प्रदेश की समझदार जनता से अनुरोध करते हुए कहा कि उत्तराखंड को विकसित, खुशहाल एवँ भ्रष्टाचार मुक्त राज्य बनने के लिए इस विधानसभा चुनाव में चुनाव चिन्ह “क्रेन” के सामने वाला बटन दबाकर जनता कैबिनेट पार्टी को भारी मतों से विजयी बनाएं। उत्तराखंड को उन्नत एवँ समृद्ध प्रदेश बनाने में अपना अमूल्य सहयोग प्रदान करें।

Leave a Reply