‘मेंटल’ से बचने के लिए ऋतिक ने लिया बड़ा फैसला

Breaking News Entertainment

मुम्बई। कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के बीच विवाद शांत होने का नाम नहीं ले रहा है।दोनों ही कलाकारों की फिल्में एक ही तारीख पर रिलीज होने की वजह से दोनों के रिश्तों की कड़वाहट एक बार फिर सामने आ गई है। मेंटल है क्या (Mental Hai Kya) और सुपर 30 (Super 30) की रिलीज डेट क्लैश होने से नाराज कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की बहन रंगोली (Rangoli) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर जमकर निशाना साधा।

इसके बाद अभिनेता ऋतिक रोशन ने अपनी आने वाली फिल्म ‘सुपर 30’ की रिलीज तारीख आगे बढ़ाने के निर्णय पर कहा कि फिल्म को मीडिया के एक और ड्रामे और खुद को मानसिक तनाव से बचाने के लिए लिया गया है। वहीं कंगना ने इसे रितिक की दुखद कहानी बताते हुए कहा कि यह निर्णय सबने मिलकर लिया है। फिल्म ‘सुपर 30’ पहले कंगना रनौत की फिल्म ‘मेंटल है क्या’ के साथ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली थी।

अभिनेता ने अपने ट्विटर पोस्ट में हालांकि कंगना का नाम नहीं लिया, लेकिन उनका इशारा लंबे समय से दोनों के बीच जारी विवाद की ओर ही था। ऋतिक रोशन ने गुरूवार को लिखा, ‘‘फिल्म को मीडिया के और ड्रामे में नहीं धकेलना था। मैंने अपनी फिल्म ‘सुपर30’ की रिलीज तारीख आगे बढ़ाने का निर्णय खुद को निजी तनाव एवं मानसिक पीड़ा से बचाने के लिए लिया, जो इसके उस तारीख पर रिलीज से मुझे झेलना पड़ सकता था।’’

ऋतिक रोशन लिखा कि फिल्म के तैयार होने के बावजूद, मैं अपने निर्माताओं से रिलीज तारीख आगे बढ़ाने और दूसरी सही तारीख की घोषणा करने की गुजारिश की। इस पर कंगना ने कहा, ‘‘रितिक रोशन, मधु मंतेना वर्मा और एकता कपूर ने मिलकर निर्णय लिया था कि ऋतिक रोशन अपनी फिल्म ‘सुपर30’ की रिलीज को आगे बढ़ाएंगे और एकता की ‘मेंटल है क्या’ 26 जुलाई को रिलीज होगी।’’

उन्होंने कहा, ‘‘इसका निर्णय पिछले सप्ताह लिया गया था, मुझे नहीं पता कि उन्होंने क्यों यह दुखभरी कहानी लिखी, मैं खुश हूं कि ‘मेंटल है क्या’ रिलीज हो रही है। मैं अपनी निर्माता एकता कपूर को पुरुष प्रधान फिल्म जगत में अपनी राह बनाने के लिए सलाम करती हूं।’’ फिल्म ‘मेंटल है क्या’ की रिलीज तारीख हाल ही में आगे बढ़ाते हुए ‘सुपर30’ की रिलीज तारीख 26 जुलाई पर कर दी थी। फिल्म ‘मेंटल है क्या’ की निर्माता ने हालांकि कहा था कि इसका कंगना-रितिक विवाद से कोई लेना देना नहीं है।

Leave a Reply