मराठी एक्ट्रेस आकांक्षा साखरकर का बॉलीवुड में आगाज़

Entertainment News Room

मुंबई। मराठी सिनेमा के कलाकारों को उनके काम की बदौलत कापफी सराहना मिलती रही है। चूंकि अब डिजिटल क्रांति की वजह से माहौल ऐसा हो गया है कि क्षेत्रीय कलाकार भी हिंदी फिल्मों में आना चाह रहे हैं। इसी कड़ी में मराठी एक्ट्रेस आकांक्षा साखरकर का भी नाम लेना होगा, जिन्होंने कई मराठी फिल्मों व धारावाहिकों में अभिनय करने के बाद बॉलीवुड में आने की तैयारी कर ली है। कई विज्ञापन फिल्में और चार साल तक थियेटर कर चुकी आकांक्षा ने वीमेन अगेंस्ट क्राइम के लिए स्ट्रीट प्ले भी किया है। रैंप वॉक के साथ-साथ आकांक्षा ने कई प्रोमोशनल वीडियो में भी उन्होंने अपना हुनर दिखाया है।

कलर्स मराठी के सीरियल ‘असा सासर सुरेख बाई’ में काम कर चुकी आकांक्षा फिलहाल सोनी मराठी चैनल के एक सीरियल में काम कर रही हैं। सोनी मराठी के शो ‘भेटी लागी जीवा’ में स्वरा का फीमेल पैरलल लीड आकांक्षा ही प्ले कर रही हैं। इस शो की सफलता से उत्साहित आकांक्षा कहती हैं ”सीरियल का मुझे सोशल मीडिया पर बहुत अच्छा रेस्पोंस मिल रहा है।

जिस एपिसोड में मैं आती हूँ, मेरे फैन्स मेरी तारीफ करते हैं लेकिन अगर किसी दिन किसी एपिसोड में मैं नज़र नहीं आती तो उनके मैसेज भी आते हैं कि उन्होंने मुझे सीरियल में आज मिस किया। यह मेरे लिए बहुत बड़ा कॉम्प्लीमेंट है। फिलहाल आकांक्षा का ज्यादा फोकस फिल्मों पर है और बॉलीवुड में काम करने की ख्वाहिश है। हालाँकि वह मराठी सिनेमा छोड़ना भी नहीं चाहती।आकांक्षा प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण को अपनी रोल मॉडल मानती हैं।

Leave a Reply