जर्नल‍िस्ट पर भड़कीं कंगना, कही ये बात

मुंबई। कंगना रनौत की जब भी कोई फिल्म आने वाली होती है वह किसी न किसी विवाद में आ जाती हैं। फिल्म सिमरन जब आयी थी तब कंगना और ऋतिक रोशन के टकराव की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं और अब कंगना और राजकुमार राव की फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ आने से पहले कंगना ने मीडिया से पंगा ले लिया। दरअसल कंगना और राजकुमार राव अपनी फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ का प्रमोशन कर रही थी, जिसके लिए उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कंगना ने एक जर्नल‍िस्ट के साथ तूतू-मैंमैं करनी शुरू कर दी। इस इवेंट में जर्नल‍िस्ट और कंगना की बहस की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

‘जजमेंटल है क्या’ फिल्म के प्रमोशनल इवेंट में कंगना रनौत सहित एकता कपूर और राजकुमार राव शामिल हुए थे। जर्नल‍िस्ट ने जैसे ही कंगना से सवाल किया, कंगना अचानक उन पर भड़क गई। कंगना ने फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ पर लिखे उनके आर्टिकल को लेकर उन्हें सुनाने लगी। उन्होंने रिपोर्टर को उनके खिलाफ लिखे आर्टिकल को लेकर खूब खरी-खरी सुनाई। कंगना ने रिपोर्टर को कहा कि तुमने मेरे खिलाफ कैम्पेन चलाया था। इस पर र‍िपोर्टर ने अपनी सफाई देनी चाही लेकिन कंगना ने एक नहीं सुनी। इसी दौरान कंगना ने रिपोर्टर को कहा कि आप इतना गंदा कैसे सोच सकते है। जिसके बाद रिपोर्टर लगातार कंगना की बात का जबाव देने लगा। मामले को शांत करवाने के लिए ऑर्गेनाइजर बीच में आ गये तब प्रेस कॉन्फ्रेंस में मौजूद दूसरे र‍िपोर्टर भी भड़क गये।

इसके बाद कंगना ने अपनी बात को फिर से सामने रखा और कहा कि र‍िपोर्टर ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ आने के दौरान मेरा इंटरव्यू लेने आये थे और पूरे 3 घंटे मेरे साथ में वैनिटी वैन में वक्त बिताया था। तमाम सवाल पूछे थे। इतना ही नहीं वह उन्हें पर्सनल मैसेज भी करते हैं। दोस्त जैसे रिश्ते बताने है और मेरे नकारात्म छवि बनाने की कैंपेन चलाते है। इसके उत्तर में र‍िपोर्टर ने कहा, ‘मैंने कभी आपको मैसेज नहीं किए। र‍िपोर्टर ने स्क्रीनशॉट द‍िखा के लिए कहा फिर, कंगना ने कहा, ‘मैं जरूर शेयर करूंगीं।

Leave a Reply