जिसे कभी कचरे से उठा लाये थे मिथुन, आज बदल गयी उस लड़की की ज़िंदगी

Entertainment News Room

मुंबई। इन दिनों बॉलीवुड में स्टार किड्स छाए हुए हैं, या यूं कहें कि सिर्फ़ उन्हीं का जलवा है। बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी ने फ़िल्म धड़क, तो वहीं अमृता-सैफ़ की बेटी सारा केदारनाथ से सिनेमा जगत में अपन एक्टिंग का जलवा बिखेरने में कामयाब रहीं। वहीं दूसरी तरफ़ कई स्टार किड्स ऐसे भी हैं, जो जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू के लिये तैयार हैं। स्टार किड्स की इस लिस्ट में अब एक्टर मिथुन चक्रवर्ती की बेटी दिशानी चक्रवर्ती का नाम भी जुड़ चुका है।

ख़ूबसूरत और स्टाइलिश दिशानी बॉलीवुड में डेब्यू की तैयारी में जुटी हुई हैं। फिलहाल, अब तक ये साफ़ नहीं है कि वो कब और किस फ़िल्म से बड़े पर्दे पर नज़र आएंगी। हालांकि, सिनेमा जगत में एंट्री से पहले ही वो काफ़ी सुर्ख़ियां बटोर रही हैं। दिशानी की प्रोफ़ेशनल लाइफ़ से हट कर अब थोड़ी बात उनकी निज़ी ज़िंदगी के बारे में भी कर लेते हैं। अगर आपको नहीं पता है, तो बता दें कि मीडिया की लाइम लाइट में आने वाली दिशानी मिथुन की गोद ली हुई बेटी हैं।

अभिनेता मिथुन चक्रवती दिशानी को कचरे के डिब्बे से उठा कर लाए थे, जिसे कोई लवारिस की तरह सड़क पर छोड़ गया था। बताया जाता है कि सालों पहले मिथुन ने अख़बार में एक ख़बर पढ़ी, जिसमें लिखा हुआ था कि एक मासूम बच्ची को कोई डस्टबिन में फेंक गया है। बच्ची भूख़ की वजह से रो रही है, लेकिन किसी ने भी उसे उठाने की ज़हमत नहीं उठाई। न्यूज़ पढ़ते ही मिथुन को काफ़ी अजीब लगा और वो तुरंत जाकर बच्ची को घर ले आये। अच्छी बात ये थी कि मिथुन के इस फ़ैसले में उनकी पत्नी योगिता बाली ने पूरा सहयोग किया, जिसके बाद दोनों ने कार्यवाही कर दिशानी को गोद ले लिया।

इस तरह से दिलदार अभिनेता और उनकी पत्नी ने एक मासूम की ज़िंदगी में ख़ुशियां बिखेर दीं। यही नहीं, मिथुन और योगिता ने कभी भी अपने तीनों बेटों और दिशानी में कोई फ़र्क नहीं किया। साथ ही उसे वो सब दिया, जो एक मां-बाप अपने बच्चों को दे सकते हैं। वैसे मिथुन की ये स्टाइलिश बेटी सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव दिखाई देती है। तस्वीरें बहुत देख लीं, अब बस इंतज़ार है तो दिशानी की फ़िल्म का।

Leave a Reply