जेसीपी अध्यक्ष भावना पांडे ने दी आज़ादी के महापर्व स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं

Breaking News Uttrakhand

देहरादून। वरिष्ठ राज्य आंदोलनकारी, प्रसिद्ध जनसेवी, उत्तराखंड की बेटी एवं जनता कैबिनेट पार्टी (जेसीपी) की केंद्रीय अध्यक्ष भावना पांडे ने आज़ादी के महापर्व स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर समस्त देश एवं प्रदेशवासियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं।

मीडिया को जारी अपने संदेश में वरिष्ठ राज्य आंदोलनकारी भावना पांडे ने कहा- “आजादी की 75वीं वर्षगांठ पर समस्त देशवासियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं।” उन्होंने कहा कि स्वतंत्रता दिवस की 75वीं वर्षगांठ पर पूरा देश अमृत महोत्सव मना रहा है, जिसको लेकर देशभर में ‘हर घर तिरंगा’ अभियान चलाया जा रहा है। स्वतंत्रता दिवस भारत का राष्ट्रीय पर्व है, इस वजह से पूरे देश में हर्षोल्लास का माहौल है।

उत्तराखंड की बेटी भावना पांडे ने आज़ादी के लिए अपने प्राण न्योछावर करने वाले वीर स्वतंत्रता सेनानियों को नमन करते हुए कहा कि देश की स्वतंत्रता के लिए अनेक वीरों ने अपनी कुर्बानियां दी, तब जाकर हमें आजादी का दिन देखने का अवसर प्राप्त हुआ था। इसलिए प्रत्येक वर्ष देशभर में स्वतंत्रता दिवस धूमधाम से मनाया जाता है।

जेसीपी मुखिया भावना पांडे ने कहा कि आज जो हम आजादी का अमृत महोत्सव मना रहे हैं, वह स्वतंत्रता सेनानियों एवं शहीदों के त्याग और बलिदान का प्रतिफल है। आज़ादी के इस अवसर पर उन्होंने सभी अमर शहीदों और आंदोलनकारियों को भी श्रद्धापूर्वक नमन किया।

Leave a Reply