जेसीपी अध्यक्ष भावना पांडे ने समस्त देशवासियों से “हर घर तिरंगा” फहराने का किया आह्वान

Breaking News Uttrakhand

देहरादून। वरिष्ठ राज्य आंदोलनकारी, प्रसिद्ध जनसेवी, उत्तराखंड की बेटी एवं जनता कैबिनेट पार्टी (जेसीपी) की केंद्रीय अध्यक्ष भावना पांडे ने समस्त देशवासियों से आज़ादी के अमृत महोत्सव के अवसर पर “हर घर तिरंगा” फहराने का आह्वान किया है।

मीडिया को जारी अपने संदेश में उत्तराखंड की बेटी भावना पांडे ने कहा कि 15 अगस्त 2022 को हमारा देश स्वतंत्रता की 75वीं वर्षगाँठ मना रहा है। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस वर्ष आजादी के अमृत महोत्सव के तहत “हर घर तिरंगा” अभियान की शुरुआत की है।

जनसेवी भावना पांडे ने इस मौके पर देश की आजादी के लिए अपने प्राणों की आहुति देने वाले अमर शहीदों का स्मरण करते हुए सभी लोगों से 14 से 15 अगस्त तक अपने घरों पर तिरंगा फहराने का आह्वान किया। उन्होंने समस्त देशवासियों से “हर घर तिरंगा” अभियान को सफल बनाने की अपील की है।

वरिष्ठ राज्य आंदोलनकारी भावना पांडे ने कहा कि तिरंगा हमारे राष्ट्र के गौरव एवं देश की आन-बान व शान का प्रतीक है। उन्होंने सभी से आह्वान करते हुए कहा कि आइए हम सब मिलकर अपने घरों पर तिरंगा फहरायें और इस अभियान में प्रतिभाग कर राष्ट्र निर्माण में अपनी महत्वपूर्ण भागीदारी सुनिश्चित करें।

जेसीपी अध्यक्ष भावना पांडे ने आजादी के अमृत महोत्सव के तहत चलाए जा रहे ‘हर घर तिरंगा अभियान’ की सराहना करते हुए कहा कि यह अभियान सभी देशवासियों के दिलों में देशभक्ति की भावना को बढ़ाएगा। उन्होंने सभी से तिरंगा फहराकर इस अभियान को सफल बनाने का निवेदन किया गया है।

Leave a Reply