जेसीपी मुखिया भावना पांडे ने सियासी माहौल में लगाया राजनीति का तड़का, कही ये बात

Breaking News Uttrakhand

देहरादून। उत्तराखंड में इनदिनों चुनावी माहौल गरमाया हुआ है। प्रत्येक राजनीतिक दल अपनी-अपनी जीत आश्वस्त करने के लिए ऐड़ी-चोटी का जोर लगा रहा है। ऐसे में तेजी से उभरते हुए राजनीतिक दल जनता कैबिनेट पार्टी ने उत्तराखंड की जनता के बीच अपनी एक अलग पहचान बनाई है। वहीं इस चुनावी माहौल के बीच जनता कैबिनेट पार्टी की केंद्रीय अध्यक्ष भावना पांडे ने एक बड़ा बयान देकर सियासी माहौल में राजनीति का तड़का लगा दिया है।

जेसीपी मुखिया भावना पांडे ने मीडिया को दिये अपने एक बयान में कहा कि इस बार विधानसभा चुनाव में बड़ा बदलाव होने जा रहा है। परिवर्तन की इस लहर में झूठ की सियासत करने वाले दल हवा हो जाएंगे। उन्होंने कहा कि “इस बार सच्चाई का बोलबाला होगा और झूठों का मुँह काला होगा।”

जनता कैबिनेट पार्टी की केंद्रीय अध्यक्ष भावना पांडे ने आगे कहा कि बीजेपी और कांग्रेस के नेता पिछले 21 वर्षों से उत्तराखंड में झूठ बोलने की राजनीति करते आये हैं और प्रदेश की भोलीभाली जनता का मूर्ख बनाते आये हैं। उन्होंने कहा कि अब राज्य की जागरूक जनता सबकुछ समझ चुकी है। प्रदेश वासियों को काम करने वाली एक कर्मठ व ईमानदार सरकार चाहिए न कि झूठे वायदे करने वाली खोखली सरकार।

जेसीपी मुखिया भावना पांडे ने कहा कि उत्तराखंड की जनता उनकी पार्टी जेसीपी पर पूरा भरोसा दिखा रही है। प्रदेश की जनता का भरपूर प्यार और आशीर्वाद उनकी पार्टी को मिल रहा है। उन्होंने आगे कहा कि वे जनहित से जुड़े मुद्दों को लेकर जनता के बीच जा रहीं हैं।

उत्तराखंड के विकास और हित की बात करने वाली वरिष्ठ राज्य आंदोलनकारी भावना पांडे ने कहा कि इस चुनाव में आर-पार की जंग होगी। लोगों को मूर्ख बनाने वाले दलों को इस बार उत्तराखंड की जनता बाहर का रास्ता दिखाएगी और जेसीपी को सेवा की आज्ञा देगी।

Leave a Reply