चुनाव के वक्त भी सिद्धांतो की राजनीति कर रही जनता कैबिनेट पार्टी: भावना पांडे

Breaking News Uttrakhand

देहरादून। उत्तराखंड के विधानसभा चुनाव में विजयी पताका फहराने के उद्देश्य से राजनीतिक दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। राजनीतिक पार्टियों के नेता वोटरों को लुभाने के लिए हर तरह के हथकंडे आजमा रहे हैं। ऐसे में एक सियासी दल ऐसा भी है जो चुनाव के वक्त भी सिद्धांतो की राजनीति कर रहा है। ये राजनीतिक दल है जनता कैबिनेट पार्टी, जिसका चुनाव चिन्ह है क्रेन।

जनता कैबिनेट पार्टी की केंद्रीय अध्यक्ष भावना पांडे ने मीडिया को दिए अपने एक बयान में कहा कि उन्होंने जनता कैबिनेट पार्टी (जेसीपी) का गठन उत्तराखंड के बेरोजगार युवाओं एवँ राज्य की महिलाओं के उत्थान के लिए ही किया है। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में यदि जेसीपी की सरकार बनी तो राज्य की महिलाओं व युवाओं के हित के लिए विशेष तौर पर कार्य किया जाएगा।

वरिष्ठ राज्य आंदोलनकारी भावना पांडे ने कहा कि उत्तराखंड में बीजेपी और कांग्रेस के कार्यकाल के दौरान राज्य की महिलाओं और बेरोजगार युवाओं के साथ अन्याय हुआ है। पिछले 21 वर्षों में इन दोनों सियासी दलों ने प्रदेश की भोलीभाली जनता को कष्ट के सिवा कुछ नहीं दिया। उन्होंने आगे कहा कि झूठ की बुनियाद पर टिकी इन पार्टियों की सियासत उत्तराखंड में अब और नहीं चलेगी।

जेसीपी मुखिया भावना पांडे ने कहा कि उत्तराखंड के बेरोजगार युवा और महिलाएं भाजपा और कांग्रेस के अत्याचार का इस चुनाव में जमकर बदला लेंगे और सत्ता पलटकर इन दलों को उत्तराखंड की सियासत से बाहर करेंगे। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता ने इस बार सच्ची, ईमानदार एवँ आमजन की हितैषी जनता कैबिनेट पार्टी को चुनने का मन बना लिया है।

जेसीपी अध्यक्ष ने कहा कि उनकी पार्टी राज्य की सभी 70 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ने जा रही है, जिसको लेकर जल्द ही प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी जाएगी। उन्होंने कहा कि वे आमजन से जुड़े महत्वपूर्ण मुद्दों को लेकर जनता के बीच जा रही हैं। उत्तराखंड की सियासत में जेसीपी की दस्तक से विरोधी दलों के बीच खलबली मची हुई है। सभी जनता कैबिनेट पार्टी का तोड़ ढूंढने में लगे हैं वहीं जनता के बीच जेसीपी की लोकप्रियता लगातार बढ़ती जा रही है।

वरिष्ठ राज्य आंदोलनकारी एवँ जनता कैबिनेट पार्टी की केंद्रीय अध्यक्ष भावना पांडे ने आमजन से अपील करते हुए कहा कि उत्तराखंड के विकास, प्रदेश की खुशहाली एवँ राज्य को भ्रष्टाचार मुक्त बनाने के लिए इस बार विधानसभा चुनाव में जनता कैबिनेट पार्टी को ही चुनें एवँ 14 फरवरी को क्रेन चुनाव चिन्ह के सामने वाला बटन दबाकर जेसीपी को भारी मतों से विजयी बनाएं।

Leave a Reply