बेटे की जल्द रिहाई के लिए गौरी ने मांगी है मन्नत, छोड़ दिया है मीठा खाना

Breaking News Entertainment

मुंबई। बेटे आर्यन खान के ड्रग्स केस में जेल जाने के कारण शाहरुख खान और उनका परिवार बेहद बुरे दौर से गुजर रहा है। शाहरुख के घर मन्नत पर सन्नाटा पसरा हुआ है और शाहरुख-गौरी केवल अपने बेटे की सलामती की दुआ कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गौरी ने भगवान से मन्नत भी मांगी है और वह नवरात्रि के पूरे त्यौहार के दौरान देवी मां से बेटे की रक्षा की गुहार लगाती रहीं। इतना ही नहीं, 7 अक्टूबर को जब से नवरात्रि शुरू हुई है तब से गौरी ने मीठा खाना बंद कर दिया है और वह तब से ऐसा करती रहेंगी जब तक आर्यन घर वापस नहीं आ जाते।

जेल का खाना खा रहे हैं आर्यन

पहले मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा था कि आर्यन जेल का खाना नहीं खा रहे हैं लेकिन अब उन्होंने खाना खाना शुरू तो कर दिया है लेकिन वो उन्हें बिलकुल पसंद नहीं आ रहा है। हाल ही में शाहरुख ने जेल अथॉरिटी को मनी ऑर्डर करके आर्यन के खर्चे के लिए 4,500 रुपए भेजे हैं जिससे वो कैंटीन से लेकर खाना खा सकते हैं। सूत्रों के मुताबिक, आर्यन जेल में पूरी तरह से टेंशन में हैं, वह काफी अनकम्फर्टेबल और डिस्टर्ब महसूस कर रहे हैं।

कॉमन बैरक में शिफ्ट हुए आर्यन

गुरुवार को आर्यन खान समेत पांच अन्य आरोपियों को क्वारैंटाइन सेल से शिफ्ट करके कॉमन सेल में ट्रांसफर कर दिया गया। ऑर्थर रोड जेल के अधीक्षक नितिन वायचल ने कहा कि आर्यन को घर का खाना नहीं दिया जा रहा है। उन्हें नियम के अनुसार अब कॉमन बैरक में शिफ्ट कर दिया गया है।

20 अक्टूबर तक जेल में ही रहेंगे आर्यन

क्रूज ड्रग्स पार्टी केस में आरोपी किंग खान के बेटे आर्यन फिलहाल जेल में ही रहेंगे। मुंबई के स्पेशल NDPS कोर्ट ने गुरुवार को इस मामले की सुनवाई के बाद फैसला सुरक्षित रख लिया। अदालत ने इस मामले की अगली सुनवाई के लिए 20 अक्टूबर की तारीख तय की है। आर्यन के साथ अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमीचा को भी 20 तारीख तक जेल में ही रहना होगा।

Leave a Reply