पूर्व पार्षद अजय सोनकर ने विधानसभा अध्यक्ष के निर्णय का किया स्वागत

Breaking News News Room Uttrakhand

देहरादून। वरिष्ठ भाजपा नेता, प्रसिद्ध जनसेवी एवं वार्ड संख्या 18 इंदिरा कॉलोनी, चुक्खुवाला के पूर्व नगर निगम पार्षद अजय सोनकर उर्फ घोंचू भाई ने विधानसभा की भर्ती में हुई अनियमितताओं को लेकर विधानसभा अध्यक्ष के निर्णय का स्वागत किया और मुख्यमंत्री का आभार जताया।

भाजपा नेता अजय सोनकर ने विधानसभा में बैकडोर से हुई नियुक्तियों पर की गयी कार्यवाही को संतोषजनक और ऐतिहासिक निर्णय बताते हुए कहा कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व मे भ्रष्टाचार के खिलाफ लिए गए निर्णयों का प्रभाव देखने को मिल रहा है।

पूर्व पार्षद अजय सोनकर ने कहा की मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने विधानसभा में भर्ती मामले का स्वतः संज्ञान लेते हुए विधानसभा अध्यक्ष को चिट्टी लिखकर विधानसभा में हुई भर्तियों की जाँच कर गड़बड़ी पाए जाने पर कार्यवाही करने आग्रह किया गया था। जिसके बाद विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूरी ने जांच के पश्चात नियुक्तियों में अनिमितता के मामले में बड़ा फैसला लेते हुए विधानसभा की 250 नियुक्तियां रद्द कर दी व सचिव को भी निलंबित कर दिया।

उन्होंने कहा कि जहाँ भी किसी घपले की आशंका रही है मुख्यमंत्री ने खुद संज्ञान लेकर उसकी जांच को कदम बढ़ाये और अधीनस्थ चयन सेवा आयोग की भर्तियो की जांच से लेकर दरोगा भर्ती तक सबकी जांच कराए जाने के निर्देश दिये। लोक सेवा आयोग ने मुख्यमंत्री के निर्देश के बाद जिस गति से भर्ती प्रक्रिया को आगे बढ़ाया उससे मुख्यमंत्री के प्रति बेरोजगारों का विश्वास बढ़ा है।

Leave a Reply