Breaking News Uttrakhand

आशा कार्यकत्रियों की पीड़ा को महसूस कर समर्थन देने पहुंची भावना पांडे

देहरादून। जनता कैबिनेट पार्टी (जेसीपी) की केंद्रीय अध्यक्ष एवँ प्रसिद्ध समाजसेवी भावना पांडे आशा कार्यकत्रियों के धरना-प्रदर्शन को समर्थन देने पहुंचीं।

गौरतलब है कि आशा कार्यकत्रियां पिछले काफी लंबे समय से अपनी मांगों को लेकर विरोध प्रदर्शन करती आ रही हैं किन्तु सरकार उनकी कोई सुध नहीं ले रही है।

ऐसे में आशा स्वास्थ्य कार्यकत्रियों की तकलीफों को समझते हुए एवँ उनकी पीड़ा को महसूस करते हुए जनता कैबिनेट पार्टी (जेसीपी) की केंद्रीय अध्यक्ष एवँ प्रसिद्ध समाजसेवी भावना पांडे उनके विरोध प्रदर्शन को समर्थन देने पहुंचीं।

इस दौरान उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में चाहे कांग्रेस की सरकार रही हो या फिर भाजपा की दोनों ही सरकारों ने भोलीभाली आशा स्वास्थ्य कार्यकत्रियों को छलने का कार्य किया है।

उन्होंने कहा कि दरअसल बीजेपी और कांग्रेस ये दोनों ही दल एक सिक्के के दो पहलू हैं और दोनों की नीतियों में कोई फर्क नहीं है। इन दोनों दलों की जनविरोधी मानसिकता ने पिछले 21 वर्षों में उत्तराखंड की जनता से सिर्फ खोखले वायदे ही किये हैं किंतु उन्हें पूरा नहीं किया।

उन्होंने कहा कि पहाड़ की दुर्दशा और उत्तराखंड के मौजूदा हालातों को देखते हुए उन्होंने राजनीति में कदम रखने का मन बनाया और जनता कैबिनेट पार्टी (जेसीपी) का गठन किया। जिसके बूते अब वे आमजन की समस्याओं को बड़े स्तर पर उठाएंगी और पीड़ितों की आवाज़ बनकर उन्हें उनका हक दिलवाने का कार्य करेंगी।

भावना पांडे ने बताया कि उत्तराखंड में होने जा रहे आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर उनकी पार्टी राज्य की सभी विधानसभा सीटों पर अपने प्रत्याशियों को उतारने जा रही है। उन्होंने विश्वास जताया कि प्रदेश की जनता का आशीर्वाद उन्हें प्राप्त होगा और उनकी पार्टी पूर्ण बहुमत से सत्ता में आएगी।

Advertisements

Leave a Reply