दम है तो मुझ पर दायर करो मुकदमा: दिग्विजय सिंह

National News Room

नई दिल्ली। पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले को मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह द्वारा दुर्घटना करार दिए जाने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत 3 केंद्रीय मंत्रियों ने जमकर निशाना साधा। इसके साथ ही बीजेपी नेताओं ने दिग्विजय सिंह को देशद्रोही बताया। जिसके बाद अब दिग्विजय सिंह ने प्रधानमंत्री पर ही सवाल खड़े कर दिए।

उन्होंने कहा कि आखिर प्रधानमंत्री ने पुलवामा के आतंकी हमले में हुए इंटेलिजेंस फेलियर पर क्या कार्रवाही की और कौन इसके लिए जिम्मेदार है, आपने देश को नहीं बताया। क्या इसके लिए आप किसी को जिम्मेदार ठहराते हैं या नहीं।

इसी के साथ कांग्रेस नेता ने प्रधानमंत्री से पूछा कि क्या एनएसए, आईबी चीफ और रॉ चीफ से आपने इस विषय पर स्पष्टीकरण मांगा। दिग्विजय सिंह ने आगे कहा कि मोदी जी आपके नेता मुझ पर अनेक तरह के आरोप लगा रहे हैं और मुझ पर देशद्रोह का मुकदमा भी दायर करना चाहते हैं। क्या किसी ने उत्तर प्रदेश में भाजपा नीत वाले उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य जी का बयान सुना।

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि मेरे जिस ट्वीट के लिए बीजेपी नेता मुझे पाकिस्तान समर्थक मानते हैं, देशद्रोही मानते हैं मैंने वह दिल्ली से किया था जहां की पुलिस केंद्र सरकार के अन्तर्गत आती है। अगर आप में साहस है तो मेरे ऊपर मुकदमा दायर करें।

Leave a Reply