दून पहुंचे अमित शाह ने जमीनी कार्यकर्ताओं से किया सीधा संवाद : सचिन जैन

News Room Uttrakhand

देहरादून। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह देहरादून के परेड मैदान में आयोजित त्रिशक्ति सम्मेलन के दौरान पार्टी के कार्यकताओं में जोश भर गए। ये कहना है अखिल भारतीय हिन्दू क्रांतिदल के उत्तराखंड प्रदेश मीडिया प्रभारी सचिन जैन का।

सचिन जैन ने मीडिया को जारी अपने बयान में कहा कि सम्मेलन के दौरान शाह ने करीब 40 मिनट पार्टी के जमीनी कार्यकर्ताओं से सीधा संवाद किया। इस दौरान अमित शाह ने कार्यकर्ताओं में खासा जोश भरा।

उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में आयोजित इस त्रिशक्ति सम्मेलन में भारी संख्या में टिहरी एवं हरिद्वार लोकसभा से भाजपा कार्यकर्ता शामिल हुए जो उत्तराखंड में पार्टी की एकता और मजबूती को दर्शाता है।

उन्होंने कहा कि अमित शाह के सम्बोधन से भाजपा कार्यकर्ताओं में एक नई ऊर्जा और नया उत्साह भर गया है। इसके साथ ही उन्होंने उम्मीद जताई कि आगामी आम चुनाव में भाजपा प्रदेश की पांचों सीटों पर प्रचण्ड बहुमत से विजयी होगी।

सचिन जैन ने कहा कि भाजपा की डबल इंजन की सरकार ने प्रदेश और देश दोनों ही जगहों पर बेहतरीन कार्य कर विकास को एक नई गति प्रदान की है तथा देश को एक नई दिशा की ओर अग्रसर किया है।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने देश के गरीबों, किसानों, युवाओं, बेरोजगारों एवं महिलाओं के उत्थान के लिए कई बेहतरीन कार्य किये हैं जिनके लिए केंद्र की मोदी सरकार को युगों-युगों तक याद रखा जाएगा।

Leave a Reply