देवभूमि की बेटी भावना पांडे ने कहा- अंकिता को इंसाफ दिलाने के लिए न्यायालय में लड़ेंगी मृतका का केस

Breaking News News Room Uttrakhand

देहरादून। देवभूमि की बेटी, वरिष्ठ राज्य आंदोलनकारी, प्रसिद्ध जनसेवी एवँ जनता कैबिनेट पार्टी (जेसीपी) की केंद्रीय अध्यक्ष भावना पांडे ने अंकिता भंडारी की निर्मम हत्या पर रोष जताया एवं विनम्र श्रद्धांजलि दी। साथ ही उन्होंने इस हत्याकांड में शामिल सभी गुनहगारों को फांसी की सज़ा दिये जाने की मांग की है।

उत्तराखंड की बेटी भावना पांडे ने अंकिता भंडारी की मृत्यु पर शोक व्यक्त करते हुए कहा “दिवंगत पुण्यात्मा को प्रभु अपने श्री चरणों में स्थान दें तथा परिवारजनों एवँ स्नेहीजनों को इस असहनीय दु:ख को सहन करने की शक्ति प्रदान करें। ॐ शांति!”

वरिष्ठ राज्य आंदोलनकारी भावना पांडे ने दुःख एवं क्रोध प्रकट करते हुए कहा कि अंकिता भंडारी हत्याकांड जैसे जघन्य अपराध ने कानून व्यवस्था की पोल खोल दी है। इस वारदात से ये साबित हो गया कि उत्तराखंड पुलिस कितनी लापरवाह है। उन्होंने कहा कि देवभूमि में तेजी से बढ़ रहे क्राइम ग्राफ की वजह से महिलाएं, बहने व बेटियां खुद को असुरक्षित महसूस कर रही हैं।

जेसीपी अध्यक्ष भावना पांडे ने कहा कि उनकी संवेदनाएं मृतका के परिवारजनों के साथ हैं। उन्होंने अंकिता के परिजनों को हर संभव मदद देने के साथ ही अंकिता को इंसाफ दिलाने के लिए न्यायालय में मृतका का केस लड़ने की बात भी कही। उन्होंने कहा कि वे फास्ट्रेक कोर्ट में इस केस को लड़ेंगी और दोषियों को फाँसी की सज़ा दिलवाकर अंकिता को न्याय दिलवाने की पूरी कोशिश करेंगी।

Leave a Reply