विवादों में घिरे बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह के पास आया एक और न्यूड फोटो शूट का ऑफर

Breaking News Entertainment

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह बीते दिनों से लगातार सुर्खियों में छाए हैं। वजह है उनका न्यूड फोटो शूट, जिसके कारण कई लोगों ने उन्हें ट्रोल किया तो वहीं पूरा बॉलीवुड उनके साथ खड़े होकर उनका सपोर्ट करता नजर आया। अभी ये विवाद थमा ही नहीं था कि रणवीर सिंह के पास एक और न्यूड फोटो शूट कराने का ऑफर आ गया है। ऑफर किसी मैगजीन या अखबार ने नहीं बल्कि एक ऐसी संस्था ने दिया है जो जानवरों की रक्षा का काम करता है। जी हां! PETA यानी पीपल फॉर द एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल्स ने रणवीर से ये गुजारिश की है।

PETA ने लिखा रणवीर को पत्र 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पीपल फॉर द एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल्स (पेटा) इंडिया ने एक्टर को एक पत्र लिखकर ये गुजारिश की है। इस पत्र में संस्था ने रणवीर से पूछा है कि क्या वो उनके एक कैंपेन के लिए न्यूड पोज देंगे। खबर में यह भी बताया गया है कि संस्था यह चाहती है कि रणवीर उनके कैंपेन के जरिए वेगन फूड को प्रमोट करें। एनजीओ ने खत लिखकर रणवीर से पूछा है कि क्या वो पेटा इंडिया के एक विज्ञापन में ‘ऑल एनिमल्स हैव द सेम पार्ट्स ट्राई वेगन?’ टैगलाइन के साथ न्यूड शूट पर विचार करेंगे? लेकिन इस खत का रणवीर ने क्या जवाब दिया है, इस बारे में कोई जानकारी नहीं है।

प्यार और नाराजगी दोनों झेले 

हाल ही में अपने न्यूड फोटोशूट के कारण रणवीर सिंह ने प्यार और गुस्सा दोनों ही झेले। विरोध करने वालों ने रणवीर की FIR तक करा डाली। तो वहीं उन्हें आमिर खान, आलिया भट्ट, विद्या बालन और अर्जुन कपूर समेत तमाम सेलेब्स ने उन्हें सपोर्ट किया है।

स्रोत- डब्ल्यू टी

Leave a Reply