फ़िल्म ‘फोरेंसिक’ में चाहत सिंह राजावत के अभिनय की जमकर हो रही तारीफ

Breaking News Entertainment Uttrakhand

देहरादून। बॉलीवुड की नन्ही अदाकारा एवँ देहरादून निवासी चाहत सिंह राजावत ने एक बार फिर सिनेमा के पर्दे पर अपने अभिनय का जलवा बिखेरा है। इस बार बाल कलाकार चाहत ‘फोरेंसिक’ नामक फ़िल्म में नज़र आईं। ये फ़िल्म एक सस्पेंस क्राइम थ्रिलर है, जिसकी अधिकतर शूटिंग उत्तराखंड के देहरादून, मसूरी, ऋषिकेश एवँ उसके आसपास के इलाकों में की गई है।

इस फ़िल्म में चाहत जैनिफर के किरदार में नज़र आईं। फ़िल्म को विशाल फुरिया द्वारा निर्देशित किया गया है। साथ ही फ़िल्म में विक्रांत मैसी और राधिका आप्टे मुख्य भूमिका में दिखाई दिये। फ़िल्म को ज़ी फाइव द्वारा रिलीज़ किया गया है, जिसको दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

फ़िल्म के एक दृश्य में चाहत सिंह राजावत

इस फ़िल्म में चाहत के रोल की दर्शकों द्वारा जमकर प्रशंसा की जा रही है। देहरादून निवासी अपनी चहेती कलाकार एवं दून की बेटी चाहत को एक बार फिर बॉलीवुड की बड़ी फिल्म में काम करते हुए देख फूले नहीं समा रहे हैं। फ़िल्म इंडस्ट्री के बड़े कलाकारों के बीच जिस आत्मविश्वास के साथ चाहत ने अपने अभिनय की छाप छोड़ी है, वो वाक़ई सराहनीय है।

गौरतलब है कि देहरादून निवासी बाल कलाकार चाहत सिंह राजावत ने इससे पूर्व सुपरहिट फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ में मिथुन चक्रवर्ती की बेटी दुर्गा का किरदार निभाया था। वहीं विक्रांत मैसी और तापसी पन्नू के साथ वे फ़िल्म ‘हसीन दिलरुबा’ में भी नज़र आ चुकी हैं जिसमें उन्होंने मुन्नी नामक बच्ची का रोल किया था। यही नहीं वे टी सीरीज़ द्वारा निर्मित ज़ुबिन नौटियाल की एलबम के गीत ‘बेदर्दी से प्यार का सहारा न मिला..” में भी अभिनय कर चुकी हैं।

चाहत सिंह राजावत काफी छोटी उम्र से ही ग्लैमर की दुनिया से जुड़ी हैं। वे कईं एड फ़िल्म्स और टीवी धारावाहिकों में एक्टिंग करने के साथ ही कईं मंचों पर भी अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकीं हैं।

Leave a Reply