Breaking News National

दिल्ली में इमारत गिरी, मलबे में दबकर 2 बच्चों की मौत

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में सोमवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया। दिल्ली के सब्जी मंडी इलाके में एक 3 मंजिला इमारत के गिरने की वजह से 2 बच्चों की मौत हो गई, एक बच्चे की आयु 12 वर्ष तथा दूसरे की 7 वर्ष थी। इमारत गिरने की वजह से दोनों बच्चे उसमें दब गए थे और बुरी तरह से घायल हो गए थे, उन्हें उपचार के लिए पास के हिंदूराव अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन उपचार के दौरान दोनों बच्चों की मृत्यु हो गई।

मिली जानकारी के अनुसार सब्जी मंडी इलाके की जिस 3 मंजिला इमारत के साथ यह दुर्घटना हुई उसमें कंस्ट्रक्शन का काम चल रहा था, जिस समय हादसा हुआ उस समय दोनों बच्चे इमारत के बाहर ई-रिक्शा में बैठे हुए थे और उनकी मां पास की दुकान से राशन खरीदने के लिए गई थी, रिक्शा खड़ा ही था तभी इमारत भरभरा कर गिर गई और दोनों बच्चे उसके नीचे दब गए।

इमारत के अंदर कई मजदूरों के फंसे होने की आशंका है। दिल्ली फायर सर्विस के डायरेक्टर अतुल गर्ग ने इंडिया टीवी को बताया कि घटना स्थल पर 8 फायर टेंडर भेजे गए हैं, अधिकारियों को इलाके में पतली गलियां होने की वजह से मशीनरी ट्रांसपोर्ट करने में मुश्किलें आ रही हैं। उन्होंने कहा कि फिलहाल रेस्क्यू ऑपरेशन मैन्यूली चलाया जा रहा है।

Advertisements

Leave a Reply