18 धर्मपुर विधानसभा सीट से बीजेपी के प्रबल दावेदार विकास गर्ग ने दिया बड़ा बयान

Breaking News Uttrakhand

देहरादून। यदि टिकट नहीं मिला तो निर्दलीय चुनाव लड़ूंगा। ये कहना है भाजपा नेता एवँ 18 धर्मपुर विधानसभा सीट से बीजेपी के प्रबल दावेदार विकास गर्ग का।

मीडिया से बातचीत के दौरान वरिष्ठ बीजेपी नेता एवँ भाजपा संवाद प्रकोष्ठ के पूर्व जिला संयोजक विकास गर्ग ने कहा कि वे बीते कईं वर्षों से संगठन से जुड़कर सेवा करते आये हैं। बता दें की विकास गर्ग के जनसेवी स्वभाव एवँ मिलनसार व्यक्तित्व की वजह से धर्मपुर क्षेत्र की जनता के बीच उन्होंने अपनी एक अलग जगह व पहचान बनाई है।

भाजपा नेता विकास गर्ग ने कहा कि कोविड काल के दौरान भी उन्होंने बढ़-चढ़कर जरूरतमंद लोगों की सेवा की एवँ अपने खर्च पर कोरोना किट व भारी मात्रा में राशन वितरित किया। उनके इस महान कार्य की वजह से उन्हें कईं संस्थाओं द्वारा कोरोना वारियर के खिताब से भी सम्मानित किया गया।

उन्होंने कहा कि बीते कुछ समय में उन्होंने धर्मपुर क्षेत्र की जनता के बीच अपनी स्वच्छ एवं अलग छवि बनाईं है। वे जन-जन के बीच आज एक चर्चित शख्सियत बनकर उभरे हैं। उन्होंने कहा की धर्मपुर क्षेत्र की जनता का भरपूर समर्थन, स्नेह, सहयोग और आशीर्वाद उन्हें मिल रहा है। जिस वजह से वे अपनी जीत के प्रति पूरी तरह से आश्वस्त हैं।

बीजेपी नेता विकास गर्ग ने कहा कि वे 18 धर्मपुर विधानसभा सीट से टिकट के मजबूत दावेदार हैं। उन्होंने बड़ा दावा करते हुए कहा कि यदि संगठन उनपर भरोसा जताते हुए इस सीट से चुनाव मैदान में उतरने की आज्ञा देता है तो वे भारी मतों से जीत दर्जकर बीजेपी की सरकार बनाने में सहयोग प्रदान करेंगे।

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि यदि किसी वजह से संगठन उन्हें टिकट नहीं देता है, तो वे निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़ने पर विचार कर सकते हैं। बहरहाल वे आत्मविश्वास और जोश से लबरेज हैं। उनका चुनाव प्रचार पूरे शबाब पर है। क्षेत्र की जनता के समर्थन और भरोसे की बदौलत वे चुनाव में विजयी पताका फहराने का बड़ा दावा कर रहे हैं।

Leave a Reply