भाजपा नेता विकास गर्ग ने धर्मपुर क्षेत्र के मोहब्बेवाला में किया जनसम्पर्क

Breaking News Uttrakhand

देहरादून। भाजपा के वरिष्ठ नेता विकास गर्ग ने आज 18 धर्मपुर क्षेत्र के मोहब्बेवाला में क्षेत्रीय लोगो से मिलकर जनसंपर्क किया। 18 धर्मपुर विधानसभा मोहब्बेवाला क्षेत्र में हर घर भाजपा, घर घर भाजपा की मुहिम को आगे बढ़ाते हुए क्षेत्रीय लोगों के साथ एक बैठक की व उत्तराखंड सरकार की योजनाओं के बारे में सभी को अवगत कराया।

वहीं आगमी विधानसभा चुनाव मतदान के मद्देनजर आम जन को जागरूक करने एवं नए वोटरों की रजिस्ट्रेशन करवाने हेतु आग्रह किया। इस बैठक का मुख्य मतदाताओं को जागरूक करने के लिए किया गया।वही इस मौके पर जनता से भाजपा के लिए वोट डालने का आग्रह किया ।

उन्होंने कहा आप यह देखें कि आपको अपना नुमाइंदा, अपनी सरकार चुनने का मौका मिल रहा है। राजशाही और तानाशाही में यह अधिकार नहीं मिलता। ऐसे में यह हमारी खुशनसीबी है कि हम एक लोकतांत्रिक देश में हैं। फिर हम अपने इस अधिकार का इस्तेमाल क्यों नहीं करते। देश में हर बालिग नागरिक को वोट जरूर देना चाहिए ताकि हमारा लोकतांत्रिक ढांचा सही सलामत रहे और विकास की राह पर आगे बढ़े।

उसके बाद बैठक के बाद क्षेत्रीय लोगों से जनसंपर्क भी किया जहां लोगों का भरपूर समर्थन प्राप्त हुआ। जनसंपर्क के दौरान भाजपा नेता विकास गर्ग ने एक बैठक को भी संबोधित किया इस अवसर पर उन्होंने कहा गैर भाजपाई दलों ने अल्पसंख्यकों के वोट का इस्तेमाल कर छह दशकों तक देश की सत्ता में राज किया, किंतु अल्पसंख्यकों खासकर मुसलमानों के लिए कुछ भी नहीं किया।

उन्होंने कहा कि छह दशकों तक सभी राजनीतिक दलों ने देश के अल्पसंख्यकों के विकास के लिए कुछ नहीं किया तथा उनका वोट प्राप्त कर देश की सत्ता का सुख भोगा।आज देश का अल्पसंख्याक जागरुक हो चुका है तथा गैर भाजपा दलों को सिरे से नकार चुका है।

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी जो राष्ट्रवाद की विचारधारा को आगे बढ़ा रही है बिना भेदभाव एवं जाति-धर्म से ऊपर उठकर सबका साथ और सबका विकास करने की नीति पर कार्य कर रही है।आज भाजपा देश की ही नहीं बल्कि पूरे विश्व की एकमात्र ऐसी बड़ी पार्टी बन गई है,जिसके करोड़ों कार्यकर्ता देश सेवा को समर्पित हैं एवं जनता की भलाई के लिए कार्य कर रहे हैं।

विकास गर्ग ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिनकी विकास की सोच से देश तरक्की की राह में लगातार आगे बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि अल्पसंख्यक वर्ग अपनी ताकत को पहचानें तथा गैर भाजपाई दलों के बहकावे में ना कर भाजपा को मजबूत करने के लिए सहयोग करें।

अनिल मनोचा, जेआर शर्मा, एनके गुप्ता, मनीष जैन, शाह आलम, तोशीन अहमद, मोहम्मद हाशिम, शौकीन अली, शहज़ाद, राकेश, राशिद अली, इरफान, अलीशेर, आमिर, रहमान, मोहम्मद यामीन, शब्बीर, मुस्तकीम, जमशेर, अंकुर, शमशेर, योगेश, करण, नदीम, इशहाक, आरिफ भीमा एवँ खुशनसीब आदि लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply