चुनावी वर्ष में भाजपा और कांग्रेस को याद आ रहे हैं तिवारी: भावना पांडे

Breaking News Uttrakhand

हल्द्वानी। जनता केबिनेट पार्टी (जेसीपी) की केंद्रीय अध्यक्ष भावना पांडे ने उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय नारायण दत्त तिवारी की जयंती और पुण्यतिथि पर हल्द्वानी में एक प्रेसवार्ता का आयोजन किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस और भाजपा को घेरते हुए दोनों दलों के नेताओं पर बड़ा हमला बोला।

पत्रकारों से बातचीत के दौरान भावना पांडे ने कहा कि पूर्व सीएम एनडी तिवारी के जीवित रहते कांग्रेस और भाजपा ने उनकी कोई सुध नहीं ली और आज वो उनका जन्मदिवस एवँ पुण्यतिथि मना रहे हैं।

उन्होंने कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत को घेरते हुए उन्हें एनडी तिवारी का सबसे बड़ा गुनहेगार बताया। तिवारी जी के जन्मदिवस और पुण्यतिथि पर हल्द्वानी में आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे हरीश रावत पर भावना पांडे ने तंज कसते हुए कहा कि पिछले तीन वर्षों में बीजेपी और कांग्रेस के नेताओं ने एनडी तिवारी की पुण्यतिथि नहीं मनाई और अब चुनाव नजदीक आता देख इन्हें एनडी तिवारी जी याद आ रहे हैं। इस दौरान उन्होंने भाजपा और कांग्रेस को जमकर खरी-खोटी सुनाई।

प्रेसवार्ता में जेसीपी अध्यक्ष भावना पांडे ने कहा कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज तिवारी जी के नाम पर बड़ी-बड़ी घोषणाएं करके अब स्व. एनडी तिवारी का भतीजा होने की बात कह कर रहे हैं। भावना पांडे ने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि चुनावी वर्ष में भाजपा और कांग्रेस के नेता तिवारी जी के नाम पर सियासत करने में जुटे हैं ।

उन्होंने कहा कि स्वर्गीय नारायण दत्त तिवारी जी का उत्तराखंड के विकास में बड़ा महत्वपूर्ण योगदान रहा है इसलिए उन्हें विकास पुरूष भी कहा गया है। उन्होंने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि हरदा समेत कुछ कांग्रेसी नेताओं ने हमेशा तिवारी जी का विरोध किया, जिस वजह से वृद्धावस्था में उन्हें उपेक्षा और गन्दी राजनीति का शिकार होना पड़ा। उन्होंने तिवारी जी को लेकर बीजेपी और कांग्रेस के नेताओं पर कई सवाल दागे।

Leave a Reply