भारत से घबराए इमरान खान ने कहा-‘बातचीत के लिए हैं तैयार’

International News Room

नई दिल्ली। पुलवामा हमले को लेकर पूर देश में आक्रोश है। देश चाहता है हमारे शहीदों के बलिदान का भारत पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दे। इसके लिए भारत रणनीति भी तैयार कर रहा है। तत्काल प्रभाव से भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ कुछ कठोर कदम उठाए, और पाकिस्तान के साथ किसी भी तरह की बातचीत को बंद कर दिया गया। पाकिस्तान के साथ व्यापार पर भी सीमा शुल्क बढ़ा दिया गया था। अब भारत बड़ी प्लानिंग कर रहा है पकिस्तान से बदला लेने की।

इस बात से पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की सांसे तेज चलने लगी हैं। वो समझ नहीं पा रहे हैं कि भारत क्या करने वाला है इसके चलते पूरे पाकिस्तान में खलबली मची हुई है। इस घबराहट में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने आज एक प्रेस कॉंन्फ्रेंस की। जिसमें कहा कि पाकिस्तान भारत से किसी भी तरह की बातचीत के लिए तैयार है। इमरान ने आगे कहा कि पाकिस्तान के खिलाफ सबूत दो, हम कार्यवाही की गारंटी देते है।

उन्होंने आगे कहा कि भारत पाकिस्तान पर बिना सबूत के आरोप लगा रहा है। इमरान ने कहा कि जब पाकिस्तान स्टेबिलिटी की तरफ जा रहा है तो हम ये क्यों करेंगे। इससे हमें फायदा क्या है। बिना सबूत पाकिस्तान पर इल्जाम लगाया जा रहा है। पाकिस्तान को पुलवामा हमले से क्या फायदा मिलेगा? हम जांच के लिए तैयार हैं। 

आपको बता दे कि इमरान खान ने घबराते हुई भारत को गीदड़ भभकी भा दी कहा कि अगर भारत युद्ध करता हैं तो पाकिस्तान उसे कड़ा जवाब देगा। गौरतलब है कि पुलवामा हमले में भारत के 40 जवान शहीद हो गये थे।

Leave a Reply