अपनी हालत को लेकर अमिताभ ने किया ट्वीट

Breaking News Entertainment

मुंबई। इन दिनों बढ़ती गर्मी के कारण सभी लोग परेशान हैं और बीटाउन के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन भी इससे अछूते नहीं रहे हैं। गर्मी के मारे उनका इतना बुरा हाल है कि उन्हें पढ़ने तक में मुश्किल होने लगी है। इसी का उदाहरण देते हुए उन्होंने एक मजेदार ट्वीट किया है।

अमिताभ ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘गर्मी की वजह से हालात ऐसे हो गए हैं कि आजकल तजुरबा लिखा हुआ भी तरबूजा पढ़ने में आता है’। इसके साथ उन्होंने तरबूज की इमोजी और अपनी एक कलरफुल तस्वीर भी शेयर की है।

वैसे बिग बी लगता है फुर्सत में हैं, क्योंकि उन्होंने सुबह से लेकर दोपहर तक एक के बाद एक 12 ट्वीट कर डाले हैं। इनमें से कुछ में वह ज्ञान की बातें करते दिखे तो कुछ में वह मजाक करते दिखे। अब आज के इन ट्वीट्स का यह सिलसिला इतने पर ही रुकता है या जारी रहता है यह तो दिन के आखिर तक ही पता चल पाएगा।

वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन जल्द ही तमिल फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करते दिखेंगे। वह फिल्म ‘उयर्न्ता मणिथन’ की शूटिंग कर रहे हैं जिसे हिन्दी में भी बनाया जा रहा है। इसके साथ ही वह रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ मूवी ‘ब्रह्मास्त्र’ में भी नजर आएंगे।

Leave a Reply