अब आलिया से पूछिए उनकी खूबसूरती का राज!

Entertainment News Room

मुंबई। फिल्मों के अलावा आजकल आलिया भट्ट एडवरटाइजमेंट की दुनिया में भी छाई हुई हैं। फ्लिपकार्ट से लेकर कई ऐड में आलिया को फैशन और ब्यूटी से जुड़ी चीजों का प्रमोशन करते देखा गया है। फ्लिपकार्ट का एड आलिया भट्ट अपने कथित बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ करती हैं। कहा जा रहा है दोनों जल्द ही शादी के बंधन में भी बंधने वाले हैं। लेकिन शादी से पहले आलिया भट्ट ने एक्टिंग के अलावा कुछ और करने की भी प्लानिंग की है।

सुनने में आ रहा है कि आलिया भट्ट अपना नया यूट्यूब चैनल लॉन्च किया है। आलिया अपने नये यूट्यूब चैनल में एक्टिंग नहीं बल्कि अपनी खूबसूरती को बढ़ाने और बरकरार रखने के टिप्स देंगी। आलिया भट्ट कुछ खास प्लान कर रही हैं। वह खूबसूरती, फैशन, मेकअप और फिटनेस से जुड़े नई रिसर्च लेकर आने वाली हैं।

एंटरटेनमेंट न्यूज़ की एक बड़ी वेबसाइट में छपी खबरों के अनुसार आलिया अपने निजी जिंदगी के एक्सपीरियंस को अपने फैंस के साथ बांटना चाहती है। अपनी खूबसूरती और फिटनेस को बरकारार रखने के लिए आलिया रोजमर्रा जिंदगी में क्या करती हैं, इस तरह के टिप्स वो अपने फैंस के साथ बांटेंगी। और कमेंट बॉक्स में अपने फैंस के सवालों का भी जवाब देने की कोशिश करेंगी।

इंस्टाग्राम और ट्विटर पर वो इस विषय पर ज्यादा डिटेल से नहीं बता सकतीं इस लिए वो अपना नया यूट्यूब चैनल लेकर आयीं हैं। यूट्यूब चैनल पहले भी कई एक्ट्रेस लेकर आए हैं। हाल ही में करीना ने इश्क की बातें के नाम से अपना एक यूट्यूब चैनल शुरू किया था जिसमें वो बॉलीवुड के सितारों के साथ गपशप करती थीं। अब देखना होगा कि आलिया को फैंस क्या रिसपांस देते हैं।

Leave a Reply