आतंकियों का विनाश अनिवार्य है: सिद्धू

National News Room

चंडीगढ़। भारतीय वायुसेना द्वारा पाकिस्तान की सरहद में घुसकर किए गए एयर स्ट्राइक के बाद कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने जवानों की तारीफ की। पंजाब के कैबिनेट मंत्री सिद्धू ने ट्वीट कर लिखा कि आतंकियों का विनाश अनिवार्य है। भारतीय वायुसेना की जय हो। जय हिंद, जय हिंद की सेना।

सिद्धू ने लिखा, ‘लोहा लोहे को काटता है, आग-आग को काटती है,, सांप जब डंक मारता है, उसका एंटीडोट विष ही है, आतंकियों का विनाश अनिवार्य है। भारतीय वायुसेना की जय हो। जय हिंद, जय हिंद की सेना।’ सिद्धू ने एक और ट्वीट कर लिखा, ‘सही और गलत की लड़ाई में, आप तटस्थ होने का जोखिम नहीं उठा सकते, आतंकी संगठनों के खिलाफ जंग जारी है …शाबाश भारतीय वायुसेना, जय हिंद।’

इससे पहले पुलवामा आतंकी हमले के बाद के बाद सिद्धू ने कहा था कि कुछ लोगों की हरकत के लिए पूरे पाकिस्तान को जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता। उनके इस बयान को लेकर विपक्षी दलों के नेताओं ने निशाना साधा था। यहां तक कि कांग्रेस ने आधिकारिक रूप से कहा था कि सिद्धू को देश की भावना के अनुरूप बयान देना चाहिए।

बता दें कि भारतीय वायुसेना के लड़ाकू विमानों ने मंगलवार को तड़के नियंत्रण रेखा के दूसरी ओर पाकिस्तानी हिस्से में कई आतंकी कैंपों पर बमबारी की। सरकार से जुड़े सूत्रों ने यह जानकारी देते हुए बताया कि यह कार्रवाई जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में 14 फरवरी को आतंकी गुट जैश-ए-मोहम्मद द्वारा किए गए आत्मघाती हमले के ठीक 12 दिन बाद की गई है। पुलवामा हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे।

Leave a Reply